BJP के पूर्व जिला अध्यक्ष की हत्या के बाद एक्शन में मुख्यमंत्री, कहा 24 घंटे में नजीर बने कार्रवाई

एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने अपने हाथ में ली बीजेपी जिला अध्यक्ष मर्डर की कमान

0
155

बागपतः  बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के बाद सूबे के सीएम योगी एक्शन मोड़ में आ गए हैं। जिले के एसपी को फोन कर सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही कहा है कि हत्यारों को 24 घंटे में बिल में भी घुसे हो तो ढूंढ निकालो। हत्यारों पर ऐसी कार्रवाई को की नजीर बन जाए। योगी के अल्टीमेटम के बाद एडीजी मेरठ जोन सहीत अन्य अधिकारियों में खलबली मची है। हत्यारों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित कर दी गई है। मामले की कमान एडीजी कानून व्यवस्था ने प्रशांत कुमार ने अपने हाथ में ले ली है।

सुबह टहलने को निकले थे संजय खोखर

मंगलवार की सुबह morning walk पर निकले भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर की अज्ञात बदमाशों ने गाेली मारकर हत्या कर दी। हमलावराें ने उन्हें घेरकर कई गाेलियां चलाई। तीन गाेलियां लगने से उनकी माैके पर ही माैत हो गई। गाेलियाें की आवाज सुनकर लाेग इकट्ठा हाे गए। दिन निकलते ही बीजेपी नेता की हत्या की वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पूरे जिले में नाकाबंदी की गई लेकिन हमलारों का काेई सुराग नहीं लगा।

नेताओं का लगा तांता

सांसद सतपाल तोमर सहित वेस्ट यूपी के तमाम नेता छपरोली पहुंचकर परिजना का ढांढस बंधा रहे हैं। बता दें कि संजय खोखर तीन साल भाजपा जिलाध्यक्ष रहे। 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व उन्हें जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। पूर्व जिलाध्यक्ष ने उस समय सांसद डा. सत्यपाल सिंह को दोबारा टिकट दिए जाने का विरोध भी किया था। सांसद विरोधी खेमे में शामिल होने के चलते उन्हें पद से हटाया गया था। संजय खोखर बड़ौत में छात्र राजनीति से सक्रिय रहे। छात्र राजनीति के बाद संजय खोखर ककौर में स्थित पूर्व माध्यमिक स्कूल में अध्यापक के पद पर तैनात हुए और फिर राजनीति में आ गए।

सीएम  ने बंधाय़ा ढांढस

सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिजनों को फोन पर बातचीत कर ढांढस बंधाया और हत्यारोपियों पर सख्त कार्रवाई कराने के निर्देश भी जारी किए। बागपत हत्याकांड की कमान स्वयं एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने संभाली है। एसपी बागपत ने बताया की पुलिस पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। बहुत जल्द हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

—————————

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here