bagpat में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, सुबह घर से घूमने निकले थे बीजेपी के पूर्व जिलाअध्यक्ष

बीजेपी नेता की अलसुबह हत्या से पुलिस के प्रति नेताओं की नाराजगी

0
223

बागपतः यूपी में बदमााशों का खौफ इस कदर हावी है कि आम जन तो क्या नेताओं पर भी धड़ाधड़ गोली चलाई जा रही है। मंगलवार की सुबह बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मामला रंजीशन लग रहा है। मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

अभिभावकों ने दिया ‘No Income, No School, No Fee का नारा’, सामाजिक संगठन भी साथ

बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर का छपरौली में निवास स्थान है। मंगलवार की सुबह संजय खोखर टहलने के लिए घर से निकले थे। जैसे ही वह आबादी से दूर जंगल की और पहुंते तो तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हे निशाना बना  लिया। गोलियों की आवाज सुनते ही सैंकड़ों लोग घटना स्थल की और भागे, लेकिन जब तक देर हो चुकी थी। घटना की सूचना पूलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अलसुबह हुई घटना से बीजेपी के नेताओं ने पुलिस पर नाराजगी जाहिर की है। साथ ही घटना की सूचना फोन के माध्यम से मुख्यमंत्री कार्यालय को भी दी गई है। पुलिस ने टीम बनाकर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस का मानना है की प्रथम दृष्टयता मामला रंजीशन लग रहा है। घटना के हर पहलु की गंभीरता से जांच चल रही है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर  दिया जाएगा।

UP Police की हिट लिस्ट में अब 14 कुख्यात, बद्दो, भदौड़ा, सुनील राठी और उधम शामिल

पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत से बागपत जिले की पूरी बीजेपी कार्यकारीणी सख्ते में हैं। बीजेपी नेताओं ने 24 घंटे में हत्यारों को पकड़ते के लिए पुलिस को अल्टीमेटम दिया है। बीजेपी सरकार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हत्या होना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रहा है। संजय खोखर की मौत की खबर सुनते ही उनके घर सांत्वना देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। हालाकि संजय खोखर के परिजनों ने अभी कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

————-

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here