Saharanpur में भाजपा नेता का कोरोना से निधन, ​कई दिनों से था बुखार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

सहारनपुर के देवबंद में भाजपा नेता की कोरोना से मौत हो गई। इससे एक दिन पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद की मृत्यु हो गई थी। इससे सहारनपुर ​में कोरोना के संक्रमण की स्थिति को समझा जा सकता है।

0
194

सहारनपुर। वेस्ट यूपी (West UP) में कोरोना (Corona) का प्रकोप कम नहीं हुआ है। रोजाना यहां सैकड़ों कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। साथ ही कोरोना के कारण मौतें भी हो रही हैं। मंगलवार को कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता रशीद मसूद का निधन हो गया था तो बुधवार को भाजपा नेता (BJP Leader) की भी मृत्यु हो गई। सहारनपुर (Saharanpur) में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक रामपाल सिंह पुंडीर का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया। इससे स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Meerut में चार डॉक्टरों समेत मिले 107 नए Corona Case, संक्रमितों की संख्या दस हजार के पार

रामपाल सिंह पुंडीर देवबंद क्षेत्र के गांव भायला के रहने वाले थे। कई दिन से उन्हें बुखार था। मंगलवार को उन्होंने और उनके बेटे ने कोविड-19 की जांच कराई थी। जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनको सहारनपुर में अंबाला रोड स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे रामपाल सिंह पुंडीर ने अंतिम सांस ली। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के तमाम दावे किए जाते रहे हैं, लेकिन यहां संक्रमण बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar Police ने ​मुठभेड़ में दबोचा चर्चित अनुज हत्‍याकांड का आरोपी, 50 हजार का था इनामी

इससे पहले सहारनपुर में मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और आठ बार के सांसद काजी रसीद मसूद का निधन हो गया था। 27 अगस्त को कोरोना संक्रमित मिलने पर उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ठीक होने के बाद फिर उन्हें सहारनपुर में लाया गया था। हालांकि बाद में फिर उनकी तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई थी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here