meerut: मिशन 2022 की तैयारियों में जुटी BJP, जाने अब क्या बनाई नई रणनीति

पंचायत चुनाव तो बाहना है, बीजेपी का लक्ष्य फिर से यूपी की सत्ता पर 2022 में काबिज होना है

0
116

meerut: मिशन 2022 की को लेकर बीजेपी ने अभी से कमर कश ली है। फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए bjp कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। इसी लिए पार्टी ने वोट से लेकर बूथ तक की पूरी रणनीति तैयार की है। राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर अब जिले के पदाधिकारी गांव में रात्रि प्रवास करेंगे। साथ ही पंचायत चुनाव को लेकर गांव के लोगों का मूड भी जानेंगे।

लखनऊ में ‘तांडव’ के खिलाफ FIR दर्ज

पंचायत चुनाव तो बाहना

इस बार bjp पंचायत चुनावों को लेकर गंभीर दिखाई दे रही है। बीजेपी संगठन का मानना है कि पार्टी इस बार पंचायत चुनावों में भी कीर्तीमान स्थापित करेगी। इसको लेकर पूरी रणनीति तैयार कर ली है। पार्टी के पदाधिकारियों का मानना है कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेश पर संगठन ने पंचायत के चुनावों में पूरी सक्रियता के साथ लगने के लिए कहा है। जिसके तहत गांवों में चौपाल कार्यक्रम पहले से चल रहे हैं। हालाकि पंचायत चुनाव तो एक बहाना है, बीजेपी को 2022 के लिए अपनी जीत सुनिश्चित करनी है। ताकि सत्ता पर फिर से काबिज होने के लिए कोई कसर न रहे।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव में भाजपा के 10 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

भारतीय जनता पार्टी की मेरठ जिला इकाई को भी पंचायत चुनावों की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए कार्य योजना तैयार करने को कहा गया है। शहर में रहने वाले क्षेत्र व जिला भाजपा इकाई के पदाधिकारी गांव में प्रवास करने करेंगे। यह निर्देश प्रदेश भाजपा की ओर से क्षेत्र व जिला इकाई को भेजी गई है। पंचायत चुनाव के लिए गांवों की ओर कदम बढ़ाने के लिए निर्देशित किया था। साफ कहना था कि पंचायत चुनाव को पार्टी बेहद गंभीरता से ले रही है। इसे विधानसभा चुनाव से पूर्व सेमीफाइनल मैच के तौर पर देखा जा रहा है।
विकास दुबे की पत्नी ने उसके जीवन पर बन रही फिल्म पर आपत्ति जताई, जानिए कारण

वेस्ट यूपी के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बताया कि भाजपा संगठन पूरी दृढ़ता से पंचायत चुनावों की तैयारी में है। शहर की ईकाई के पार्टी पदाधिकारी गांवों में डेरा डालेंगे। ताकि केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में गांव के लोगों को बताया जा सके। इसके बाद पंचायत चुनावों में उन्हे पूर्ण समर्थन मिल सके। ताकि गांवों का भी समग्र विकास हो सके। इसके लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली गई है।

meerut: अभी और सताएगी ठंड, पूरे प्रदेश में विशेष अलर्ट जारी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here