गब्बर के आते ही बसंती बन गई प्रेमिका, नोएडा से आई थी प्रेमी से मिलने…

मोबाइल पर गाना बजाकर प्रेमिका से कराया ड़ांस , पीडित प्रेमी युगल ने पुलिस से शिकायत करने को कहा है

0
171

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र की काली नदी के पास एक प्रेमिका को उस वक्त बसंती बनना पड़ा, जब कुछ आवारा लड़कों ने उसके प्रेमी की पिटाई शुरु कर दी। साथ ही यह फरमान सुनाया की जब तक वह नहीं नाचेगी, तब तक वे उसके प्रेमी को पीटते रहेंगे। मजबूरन प्रेमिका को मोबाइल के गानों पर नाचना पड़ा। सामने से दो बुजुर्गों को आता देख आवारा लड़के फरार हो गए। पीडित प्रेमी युगल ने आप बीती दोनों बुजुर्गों को बताई। साथ ही थाने में तहरीर देने की बात कहकर वहां से चले गए।

नोएड़ा एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती मंगलवार की सुबह अपने मेरठ निवासी प्रेमी से मिलने आई थी। प्रेमी युगल के मुताबिक lockdown की वजह से जब उन्हे कोई  resturant बैठकर बात करने को नहीं मिला तो वे गढ़ रोड़ स्थित काली नदी के पास पहुंचे, साथ ही काली नदी के निकट ही एक निजी कालेज में जाकर बैठकर बात करने लगे। इसी बीच कुछ निकट के गांव के लड़कों का झुंड क्रिकेट खेलने जा रहा था। बताया गया करीब 7 लड़के रहे होंगे। लड़कों ने प्रेमी युगल के पास आकर उसका परिचय जानकर गाली-गलौच शुरु कर दी। देखते ही देखते गाली-गलौच मारपीट में तब्दील हो गई।  दो लड़कों ने प्रेमी को पकड़कर बैट से पीटना शुरु कर दिया। प्रेमिका के माफी मांगने के व छोड़ देने की बात पर भी उनका दिल नहीं पसीजा।

social media से दरक रहे personal रिश्ते, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

रखी शर्त

प्रेमी युगल के मुताबिक एक समशाद नाम के युवक ने शर्त रखी कि यदि युवती उन्हे डांस करके दिखाएगी तो वे उसके प्रेमी को छोड़ देंगे। हालाकि प्रेमी ने युवती को ऐसा करने से मना किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो युवती डांस करने के लिए राजी हो गई। युवकों ने फोन पर गाना बजाकर युवती से करीब 3 से 4 मिनट तक डांस कराया। हालाकि संयोग से यह नजारा देखकर दो बुजुर्ग व्यक्ति उनकी तरफ जाने लगे। जिन्हे देखकर सभी लड़के वहां से फरार हो गए। प्रेमी युगल ने पूरी कहानी दोनों को बताई। बुजुर्गों ने युवक को 112 पर फोन  कर पुलिस से शिकायत करने को कहा। युवक ने थाने जाकर शिकायत की बात कहकर वहां से निकल गए। हालाकि घटना का जब मेडिकल पुलिस से पता किया गया तो उन्होने ऐसी कोई तहरीर न आने की बात कही है।

————————-

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here