बागपत। बेटी से अफेयर (Love Affair) का प​ता चलने पर मां ने प्रेमी युवक (Lover) को डांटा और थप्पड़ मार दिए तो प्रेमी ने ​अपने दो साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका की मां का ही कत्ल (Lover Mother Murder) कर डाला। 50 वर्षीय महिला की हत्या गुत्थी सात महीने बाद पुलिस (Baghpat Police) ने सुलझायी। पुलिस ने दो आरोपियों को ​हिरासत में लेकर पूछताछ की तो यह मामला खुला। मुख्य आरोपी (Main Accused) प्रेमी युवक अभी भी फरार है। पुलिस उसके ठिकानों पर तलाश कर रही है।

मामला सात महीने में मार्च में अग्रवाल मंडी टटीरी का है। वार्ड नंबर दो की 50 वर्षीय जयंती की 20 मार्च को उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वह काम से लौट रही थी। घटना का खुलासा करते हुए बागपत एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि 20 मार्च को सिर पर चोट पहुंचाकर हत्या करने के बाद शव को गन्ने के खेत में डाल दिया गया था। तब अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कलक्ट्रेट के पास से हत्या में शामिल टटीरी निवासी राहुल और अश्वनी को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मोहल्ले के ही गौरव के जयंती की पुत्री के साथ प्रेम संबंध थे। जयंती और उसके पति को इसकी जानकारी हो गई थी। इसके बाद जयंती को गौरव जहां भी मिलता, वह उसे जमकर डांटती थी।

एसपी ने बताया कि कत्ल वाले दिन तीनों आरोपी खेतों की तरफ जा रहे थे, तभी जयंती भट्टे की तरफ से आती हुई मिल गई। गौरव और जयंती में कहा-सुनी हुई। जयंती ने गौरव को तीन-चार थप्पड़ मार दिए थे। इस पर गौरव और उसे दो साथियों ने जयंती को पकड़ लिया। गौरव ने ईंट उठाकर जयंती के सिर में मार दी थी, उसकी मौके पर मौत हो गई थी। एसपी के मुताबिक मुख्य आरोपी गौरव फरार है। उसकी तलाश जारी है। नई सूचना मिलने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार करके सख्ती से पूछा तो दोनों ने घटना में शामिल होना कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here