Baghpat में भतीजों ने ताऊ की गोली मारकर की हत्या, दोनों परिवारों में इस वजह से था तनाव

बागपत जनपद के गांव पांची में पारिवारिक विवाद में सगे भतीजों ने ताऊ की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों भतीजे फरार हो गए हैं। हत्या के बाद ​परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

0
93

बागपत। परिवारों के बीच रंजिश (Family Dispute) होने के कारण बुधवार को भतीजों (Nephews) ने ताऊ (Tau) की गोली मारकर हत्या कर (Tau Murder) दी। यह घटना उस समय हुई जब 60 वर्षीय इनामुलहक अपने बेटे ​जुबैर के साथ ​मेडिकल स्टोर (Medical Store) पर जा रहे थे। भतीजों ने पहले अपने ताऊ के साथ गाली-गलौच की। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। बात न बढ़े इसलिए ताऊ वहां से अपने बेटे को लेकर चला गया। इसके बाद भतीजे ने उसके घर जाकर गोली मारकर हत्या कर दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस (Baghpat Police)  मामले की जांच कर रही है। दोनों परिवारों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है।

इनामुलहक का अपने भतीजों के साथ गांव पांची में जमीनी विवाद चल रहा था। बुधवार की सुबह बेटे जुबैर के साथ मेडिकल स्टोर पर जा रहे थे। रास्ते में इनामुलहक के साथ रास्ते में ही दो भतीजों ने गाली-गलौज कर दी। बात ज्‍यादा न बढ़े इसलिए इनामुलहक बेटे संग घर चला गया। कुछ देर बाद भतीजा ताऊ के घर में घुसकर इनामुलहक को तमंचे से गोली मारकर फरार हो गया। गोली चलने के बाद से परिजनों को इसकी जानकारी हुई। जबतक वे वहां पहुंचते आरोपी फरार हो गया।

परिजन इलाज को अस्पताल ले जाने लगे। रास्‍ते में ही इनामुलहक की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। घटनास्‍थल का मुआयना करते हुए पुलिस ने आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि ताऊ और भतीजों में ​पुराना जमीन विवाद था। इस विवाद में हत्या हुई थी। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी को जल्द प​कड़ लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here