Baghpat के स्वास्थ्य केंद्र पर स्टाफ नर्स और सफाई कर्मचारी में जमकर मारपीट, ये वजह आयी सामने

बागपत के टटीरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुधवार को स्टाफ नर्स और सफाई कर्मचारी के बीच पहले नोकझोंक हुई। इसके बाद यह मारपीट में बदल गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की ​शिकायत के बाद समझौता का प्रयास कर रही है।

0
193

बागपत। बागपत (Baghpat) में अग्रवाल मंडी टटीरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) पर बुधवार सुबह झगड़ा हो गया। जिसमें संविदा स्टाफ नर्स (Staff Nurse) धारदार हथियार से घायल हुई। इस दौरान खूब हंगामा हुआ। पुलिस (Baghpat Police) को इसकी सूचना मिली तो पुलिस वहां पहुंची और मामला शांत कराया। दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस ने शिकायत सुनी है। पुलिस ने कहा कि मामले को जल्‍द निपटाने की कोशिश जारी है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: गंगा हाफ मैराथन में मेरठ की ज्योति सभी एथलीटों पर ​पड़ी भारी

पीएचसी पर तैनात संविदा स्टाफ अनिता देवी, पीएचसी के कैंपस में बने आवास में रहती है तथा सफाईकर्मी राजेंद्र भी अपने परिवार के साथ दूसरे आवास में रहते है। उन दोनों के आवास आमने-सामने है। उनका पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा है। बुधवार सुबह दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। जो झगड़े में बदल गई। संविदा स्टाफ नर्स अनिता देवी का आरोप है कि सफाई कर्मी राजेंद्र के परिवार ने उनके आवास पर आकर गाली-गलौज करते हुए चाकू से प्रहार किया तथा मकान में तोड़फोड़ की। जिसमें वह घायल हुई तथा मकान का सामान क्षतिग्रस्त हुआ।

यह भी पढ़ें: Weather Update: Diwali से पहले West UP में बढ़ गई ठंड, रखें अपने स्वास्थ्य का ख्याल

सफाईकर्मी राजेंद्र का कहना है कि महिला आए दिन गाली-गलौज और जातिसूचक शब्द बोलती है। उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गलत हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उधर कस्बा चौकी प्रभारी सचिन कुमार का कहना है दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। तहरीर के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। बागपत सीएचसी अधीक्षक विभाष राजपूत का कहना है कि दोनों पक्षों से वार्ता की जा रही है। दोनों पक्षों को समझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here