बागपत। बागपत के जनपद बड़ौत में सोमवार को लोहा व्यापारी का अपहरण और फिरौती मांगे जाने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने बरामद कर लिया है। व्यापारी से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है, इसलिए पुलिस कुछ नहीं कह पा रही है। पुलिस ने व्यापारी को खेकड़ा पाठशाला के निकट बरामद कर लिया। व्यापारी के अपहरण की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अफसर अपहृत व्यापारी के घर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की थी। आईजी प्रवीण कुमार भी बड़ौत पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Bijnor में युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या, घर में इस हालत में मिला शव

बताते चलें कि बड़ौत के खत्री गढ़ी निवासी लोहा व्यापारी आदेश जैन का महावीर मार्ग पर लोहे का गोदाम है। सोमवार सुबह वह गाड़ी से लोहा उतरवाने के लिए घर से गोदाम पर जाने के लिए निकले थे। इस बीच रास्ते में व्यापारी का अपहरण कर लिया गया था। बताया गया कि महावीर मार्ग पर गंगा किशोरी बिल्डिंग के अगले हिस्से में दुकान और पिछले हिस्से में गोदाम है। आदेश जैन सोमवार सुबह पांच बजे घर से गाड़ी से गोदाम पर सामान उतरवाने के लिए निकले थे। इसके बाद सुबह छह बजे व्यापारी के मोबाइल से उनके बेटे के नंबर पर कॉल आई और एक करोड़ की फिरौती मांगी गई। व्यापारी के अपहरण से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: परिवहन मंत्री Ashok Katariya ने गांवों में लगाई Chaupal, कहा- PM Modi-CM Yogi ​के नए भारत पर मुहर लगाने का समय

परिजनों का कहना है कि मोटी रकम के लिए अपहरण किया गया है। मोबाइल फोन पर कॉल करके एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। वहीं पुलिस ने कुछ ही घंटों में व्यापारी को बरामद कर लिया। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि व्यापारी को बरामद कर लिया गया है। व्यापारी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद सारी बातें क्लीयर की जा सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here