Baghpat में डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी ​कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत, शादी से लौट रहा था परिवार

बागपत जनपद के बड़ौत के रमाला क्षेत्र में कार एक्सीडेंट में रविवार की देर रात चार लोगों की मौत हो गई। ये लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। कार में पांच लोग सवार थे। सभी मृतक दिल्ली के निवासी थे। परिजन भी सूचना के बाद पहुंचे और कोहराम मच गया।

0
122

बागपत। Baghpat News, बागपत के बडौत (Baraut) के रमाला क्षेत्र में रविवार की देर रात दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसा (Road Accident) इतना भीषण था कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत (Four People Death) हो गई। चालक मामूली रूप से घायल है। मरने वाले चारों लोग दिल्ली के रहने वाले हैं, जिनमें दो सगे भाई हैं।

यह भी पढ़ें: Baghpat में गला दबाने के बाद ईंट से कुचलकर महिला की हत्या, शिनाख्त नहीं हो पायी, जांच में जुटी Police

रमाला थाने के एसओ हेमेंद्र बालियान ने बताया कि मदनगीर डीडीए फ्लैट, थाना आम्बेडकर नगर महरौली, दिल्ली निवासी नरेश पुत्र जगदीश प्रसाद, प्रमोद, धर्मेंद्र, कपिल और नरेश कुमार सैनी रविवार रात मुजफ्फरनगर के टेरना गांव से शादी समारोह में भाग लेकर दिल्ली लौट रहे थे। वहां पर धमेंद्र के मामा के बेटे पप्पी की शादी थी। सभी आई 20 कार में सवार थे। कार को नरेश चला रहा था। रात करीब सवा आठ बजे कार जब दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर जय पार्वती स्कूल के पास पहुंची तो चालक ने कार का नियंत्रण खो दिया। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में प्रमोद, धर्मेंद्र, कपिल और नरेश कुमार सैनी की मौके पर ही मौत हो गई। कपिल पेशे से अधिवक्ता थे और धर्मेंद्र के भाई थे। प्रमोद और नरेश प्राइवेट कंपनियों में काम करते थे।

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड फौजी भाइयों के बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे, परिवार के लोग भी भिड़े, फिर ये हुआ

पुलिस ने चारों शवों को कार से निकालकर बड़ौत सीएससी पहुंचाया। एसओ ने बताया कि परिजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है। रात लगभग 11 बजे चारों शव पोस्टमार्टम के लिए बागपत मोर्चरी भेजे गए। रात को ही मृतकों के परिजन बागपत मर्चरी पहुंचे। रात साढ़े बारह बजे महिलाओं को परिजन महरौली ले गए। परिजनों ने बताया कि धमेंद्र के मामा मुजफ्फरनगर के पलड़ी गांव में रहते हैं। मामा के बेटे पप्पी की शादी थी और बारात मुजफ्फरनगर के ही टेरना गांव गई थी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here