Eastern Peripheral Express-way पर डीजल से भरे टैंकर से कार की जबरदस्त भिड़ंत, आग लगने के बाद दो लोगों की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस—वे बागपत में टैंकर के पीछे कार की टक्कर लगने से दो लोगों की मौत हो गई। दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ​

0
164

बागपत। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर खेकड़ा स्टेडियम के पास खड़े डीजल तेल से भरे टैंकर में मंगलवार की दोपहर तेज गति से पीछे से आ रही कार ने टक्कर ​मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार क्षतिग्रस्त होते हुए टैंकर के नीचे घुस गई। उसमें आग भी लग गई। जिससे उसमें सवार दो लोगों की आग में जलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। डीजल के टैंकर के आग पकड़ते ही लपटें उठने लगी। जिससे एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे वाहनों के चालक और उनमें सवार लोग दहशत में वाहनों को छोड़कर भाग खड़े हुए। फायर कर्मी ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। खेकड़ा कोतवाली पुलिस उनकी शिनाख्त कराने के प्रयासों में जुटी है।

यह भी पढ़ें: हाथरस की बेटी पर अभिनेत्री कंंगना रनौत ने कहा- दुष्कर्मियों को सबके सामने मार दो गोली

क्सप्रेस-वे से गुजर रहे वाहन चालकों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद कार और टैंकर में लगी आग पर काबू पा लिया है। बताया गया कि डीजल का टैंक मथुरा से बागपत के लिए चला था। खेकड़ा स्टेडियम के पास हादसा हो गया। करीब ढाई घंटे एक्सप्रेस-वे पर जाम रहा। हालांकि अब जाम खुल गया है। वहीं कार की जांच चल रही है और एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। कार का अगला हिस्सा टैंकर में फंसा हुआ है। जिसे निकालने के दौरान टैंकर में भी आग लग गई। एक्सप्रेस-वे पर आवागमन रोक दिए जाने के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि टैंकर तेल से भरा हुआ था। फिलहाल कार की आग बुझा दी गई है। टैंकर में लगी आग को बुझाने में टीम जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: UP की सात विधान सभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव और 10 को आएंगे परिणाम

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here