Baghpat के गांव की मस्जिद में भाजपा नेता ने पढ़ी हनुमान चालीसा, इस पर मौलाना ने कही ये बड़ी बात

बागपत के खेकड़ा क्षेत्र के गांव विनयपुर की मस्जिद में भाजपा नेता मनुपाल बंसल ने हनुमान चालीसा पढ़ी तो चर्चा का विषय बन गया। मौलाना अली हसन का कहना है कि उनकी इजाजत के बाद ही भाजपा नेता ने हनुमान चालीसा पढ़ी।

0
179

बागपत। मथुरा के नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर परिसर में नमाज अदा करने के चर्चित प्रकरण के बाद अब बागपत जनपद ​के खेकड़ा के विनयपुर गांव की मस्जिद में हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र पढ़ा गया। मस्जिद में भाजपा की जिला कार्यकारिणी सदस्य एवं जनसंख्या फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनुपाल बंसल ने इसे लाइव भी किया। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि जांच कराई गई है। मौलाना से अनुमति लेने के बाद ही पाठ किया गया।

यह भी पढ़ें: प्राइमरी स्कूलों में बच्चों के Aadhar Card बनवाने के लिए BSA ने दिए निर्देश, कहा- कोई रह गया तो होगी कड़ी कार्रवाई

बागपत में खेकड़ा क्षेत्र के विनयपुर गांव में भाजपा नेता मनुपाल बंसल मंगलवार को मस्जिद में पहुंचे। उनका कहना है कि मौलाना अली हसन से इजाजत लेने के बाद उन्होंने भाईचारे के लिए पवित्र स्थान मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ किया। हनुमान चालीसा के पाठ को फेसबुक पर लाइव किया गया। गायत्री मंत्र भी पढ़ा गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। मनुपाल बंसल जिला पंचायत चुनाव की तैयारियां में भी जुटे हुए हैं। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि पुलिस ने जानकारी मिलते ही मामले की जांच कराई। मौलाना की सहमति ली गई थी। मनुपाल बंसल विनयपुर की मस्जिद में जाते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: BJP के फायरब्रांड विधायक Sangeet Som ने लव जिहाद पर दिया बड़ा बयान, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

इससे पहले हिंदू संगठन के एक पदाधिकारी ने जुमे की नमाज के दौरान बड़ौत की फूंसवाली मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ करने का एलान किया था, जिसे लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। मौलाना अली हसन ने कहा कि ऊपर वाले का नाम कहीं भी बैठकर लिया जा सकता है। सब जगह उसकी बनाई हुई है। उन्होंने ही मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठन करने की इजाजत दी थी। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here