Baghpat Police ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किए 4 इनामी बदमाश, बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी कोशिश

शुक्रवार को ​बागपत पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ​चार ब​दमाश गिरफ्तार किए। इनमें से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। इनके पास से खौफनाक सामान भी बरामद हुआ है।

0
96

बागपत। जनपद के बिनौली क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर बाद पुलिस ने मुठभेड़ में चार इनामी बदमाश गिरफ्तार किए हैं। चारों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश में थे। इनमें से दो बदमाश पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किए गए तो दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान फरार हो गए थे। बाद में कांबिंग करने पर भागे बदमाश पकड़ में आए। इनके पास से चार तमंचे, कारतूस, लूटे गए 15 मोबाइल और दो मोटरसाइकिल आदि बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: Saharanpur: 7 साल के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या में चाचा समेत तीन गिरफ्तार, ये वजह आयी सामने

बिनौली थाने के इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि चार बदमाश बिजवाड़ा दरकवदा मार्ग पर नहर की पुलिया के पास किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, इसके बाद ​मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों अंकुर निवासी सिरसलगढ़ व विशाल निवासी मुकीमपुरा को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। दो बदमाश जंगल में भाग गए। जिनको कांबिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: Meerut: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, जमकर हुई फायरिंग, 12 लोग घायल, फोर्स तैनात

गिरफ्तार किए गए बदमाश सावन व रीटू निवासी सिरसलगढ़ हैं। पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, चार तमंचे, जिंदा कारतूस, चाकू व लूटे गए 15 मोबाइल भी बरामद किए हैं। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किये गए चारों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

यह भी पढ़ें: West UP में कृषि विधेयक के खिलाफ ​किसानों की हुंकार, चक्का जाम ने थाम दिया सबकुछ

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here