सीमेंट व्यापारी गोली मारकर बदमाशों ने की थी लूटपाट, मौत के बाद ब्राह्मणों में उबाल, CM Yogi ने दिए कड़े​ आदेश

बागपत जनपद के बड़ौत में शुक्रवार को जिस सीमेंट व्यापारी को गोली मारकर लूटपाट की थी, उसकी सोमवार को मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद से ब्राह्मण समाज में गुस्सा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में जांच के आदेेश दिए हैं।

0
202

बागपत। ब्राह्मणों (Brahmins) के खिलाफ प्रदेश (UP) में हो रही आपराधिक घटनाओं से ब्राह्मण समाज (Brahmin Samaj) में उबाल है। नई घटना बागपत जनपद (Baghpat District) के बड़ौत (Baraut) की है। शुक्रवार की शाम बाइक पर आए दो बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी (Cement Business) प्रदीप आत्रेय ​को उनकी ही दुकान में गोली मारकर लूटपाट की थी। हालत गंभीर होने पर ​उन्हें मेरठ के अस्पताल (Meerut Hospital) में रेफर (Refer) ​किया गया था। सोमवार को ​सीमेंट व्यापारी की मौत (Death) हो गई। बड़ौत पुलिस (Baraut Police) ने गोली मारकर नकदी लूट के मामला में रिपोर्ट (FIR) दर्ज कर ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सीमेंट व्यापारी की मौत के बाद खुद इस मामले को संज्ञान में लिया और कड़ी कार्रवाई के आदेश (Strict Ordered) दिए।

यह भी पढ़ें: Oil Mafia के लोगों ने हड़ताल खत्म करने को लेकर की मारपीट, Tanker में तोड़फोड़, दो लाख रुपये लूटने का भी आरोप

मुख्यमंत्री के आदेश पर अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी इस मामले की निगरानी कर रहे हैं। दोनों अफसरों ने पुलिस जांच की जानकारी ली और व्यापारी प्रदीप आत्रेय के परिजनों से भी बात की। बता दें कि रविवार को सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह, सांसद मेरठ राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सरधना संगीत सोम, विधायक बड़ौत केपी सिंह मलिक, नगर पालिका बड़ौत के अध्यक्ष अमित राणा ने भी मेरठ में भर्ती व्यापारी प्रदीप आत्रेय के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी और परिजनों से बात की थी।

यह भी पढ़ें: West UP Weather Update: सुबह हवाओं के साथ ठंड की शुरुआत, कुछ जगह अभी से दिखने लगा कोहरा

एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि एसटीएफ मेरठ समेत कई पुलिस टीमें मामले की जांच कर रही हैं। जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। सीमेंट व्यापारी की शुक्रवार की शाम बदमाशों ने उनके व्यापारिक प्रतिष्ठान पर लूटपाट की थी और विरोध करने पर गोली मारकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Bijnor में सर्राफ के बेटे के सिर में मारी गोली, हालत गंभीर, हमलावरों को तलाश रही पुलिस

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here