सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद शव की ऐसी हुई बेकदरी कि पुलिस को फावड़े से खुरचने पड़े शरीर के ​हिस्से

0
157

बागपत। जनपद बागपत (Baghpat District) के दोघट थाना क्षेत्र में बड़ौत-बुढ़ाना हाइवे पर मानवता तार-तार हो गई। रात के समय हादसे (Road Accident) का शिकार हुए युवक के शव (Young Man Death) के ऊपर से सात घंटे तक वाहन गुजरते रहे। मदद करना तो दूर किसी ने पुलिस (Baghpat Police) को जानकारी तक नहीं दी। सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और शव के अवशेषों (Deadbody Parts) को फावड़े से खुरचकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

रात करीब 12 बजे बुढ़ाना मार्ग पर दाहा गांव के पास हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। रातभर मृतक के ऊपर से वाहन गुजरते रहे, लेकिन किसी ने पुलिस को जानकारी नहीं दी। किसान खेतों में जाने लगे तो मौके का हाल देखकर पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फावड़ा मंगाकर शव के अवशेष सड़क से खुरचकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

इंस्पेक्टर मुनेंद्रपाल ने बताया कि एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। सड़क पर पड़े शव को वाहनों ने कुचल दिया। शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। किसी तरह शव के हिस्सों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक टी-शर्ट और लोअर पहने हुए था। उसके आधार पर ही उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here