Baghpat में बस पलटने से 25 लोग घायल, दीपावली पर अपने घर लौट रहे थे यात्री

बागपत में अलसुबह करीब साढ़े तीन बजे बस पलटने से 25 लोग घायल हो गए। इनमें से चार घायल मेरठ में रेफर किए गए हैं। बस हिमाचल से बरेली जा रही थी। सभी लोग दीपावली पर अपने घर जा रहे थे।

0
169

बागपत। बागपत के खेकड़ा के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर हिमाचल प्रदेश से बरेली जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार 25 से अधिक यात्री जख्मी हुए। इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे एक बस अनियंत्रित होकर ईपीई पर जिला खेल स्टेडियम के पास होकर पलट गई। सभी घायल मजदूर है। सभी दीपावली पर्व अपने घर पर मनाने के लिए लौट रहे थे। चार घायलों को मेरठ रेफर किया गया है। घटना के बाद चालक व क्लीनर फरार हो गए। घायलों की माने तो चालक ने शराब पी हुई थी। चालक तेज रफ्तार में बस चला रहा था।

यह भी पढ़ें: AAP MP संजय सिंह ने कहा- बिहार चुनाव के परिणाम से खत्म होगी जाति-धर्म की राजनीति

गनीमत रही कि पीछे से आ रहा कोई भी वाहन बस से नहीं टकराया जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बस में दर्जनों यात्री सवार थे। इनमें 25 से अधिक जख्मी हुए। घटना के वक्त सभी यात्री सोए हुए थे। बस पलटी तो चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना दी, मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। पता लगने पर डीएम शकुंतला गौतम ने भी मरीजों का हालचाल जाना। बस हिमाचल प्रदेश से बरेली जा रही थी।

यह भी पढ़ें: ससुराल से लापता विवाहिता ने धर्म परिवर्तन के बाद कर ली शादी, कोर्ट में बयान के बाद साथ रहने का रास्ता साफ

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here