Amroha: FIR के बाद, गैंगरेप पीड़िता ने आरोपी से शादी की

दुष्कर्म की एक पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के कुछ दिनों के भीतर ही एक आरोपी से शादी कर ली

0
270

अमरोहा। एक अजीबोगरीब घटनाक्रम में, सामूहिक दुष्कर्म की एक पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के कुछ दिनों के भीतर ही एक आरोपी से शादी कर ली। दरअसल पीड़िता के साथ चलती कार में छह लोगों ने कथित रूप से दुष्कर्म किया था। शादी के एक दिन बाद शनिवार को सोशल मीडिया पर ‘निकाहनामा’ सामने आने के बाद पुलिस को शादी के बारे में पता चला।

 UP: सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों के सेवा न देने पर 1 करोड़ का जुर्माना

अमरोहा के डिडौली पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी, हालांकि शिकायत एक सप्ताह पहले की गई थी। अमरोहा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अजय प्रताप सिंह ने कहा कि निकाहनामा से संकेत मिलता है कि शादी मुरादाबाद में हुई थी। पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज कर लिया था। उन्होंने कहा कि अब हम पीड़िता को तलब करेंगे और उसका बयान दर्ज करेंगे, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह पड़ोस के युवक मुजीब अहमद के साथ रिश्ते में थी।

कृषि कानूनों के खिलाफ आक्रोश: किसानों ने NH-58 पर सिवाया टोल फ्री कराया

उसने शादी के बहाने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और जब उसने शादी की जिद की, तो उसने उसके आपत्तिजनक अवस्था का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। लड़की ने दावा किया कि 21 अक्टूबर को, अहमद ने कथित तौर पर पीड़िता को बस स्टैंड पर बुलाया और जब लड़की वहां पहुंची, तो वह और एक दोस्त एक कार में पहुंचे और उसका कथित रूप से अपहरण कर लिया। इन लोगों ने चलती कार में दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया।

Meerut: CM योगी आगमन पर मेरठ में अलर्ट, सपा नेता दीपक गिरी गिरफ्तार!

लड़की के दावे के अनुसार, बाद में दोनों ने उसे अपने दोस्तों को सौंप दिया। उन्होंने गाजियाबाद के रास्ते में एक अन्य के साथ चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर, उन्होंने उसे सड़क पर फेंक दिया और इस बारे में किसी को बताने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता एक ऑटोरिक्शा चालक की मदद से घर लौटी। एक महीने बाद, उसने अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई और फिर पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराने गई। संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर शुक्रवार को डिडौली पुलिस स्टेशन में मुजीब अहमद और उनके दोस्तों, जकी पाशा, वसीम, अनस पाशा, जमशेद और हसीब के खिलाफ दर्ज की गई थी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here