BJP MLA ने थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर लिखवाया मुकदमा, मच गया हड़कंप

अलीगढ़ के छर्रा विधायक ठाकुर रावेंद्र पाल सिंह फिर चर्चाओं में हैं। हैंडपंप का चबूतरा कब्र जैसा बनवाने के मामले में थाने पहुंचे भाजपा विधायक ने मुकदमा लिखवाने के दौरान अपनी हदें पार कर दीं और एसएचओ की कुर्सी बैठकर मुकदमा लिखवाया।

0
171

अलीगढ़। अलीगढ़ जनपद के छर्रा विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक के एक वीडियो ने तहलका मचा रखा है। यह वीडियो आईपीएस अमिताभ ठाकुर की ओर से वायरल किया गया है।छर्रा विधायक ने अकराबाद थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा लिखवाया है। इसके बाद मामले की कॉपी पीड़ित को वहीं बिठाकर दी। आईपीएस ने विधायक का वीडियो वायरल कर प्रदेश में तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: पांच साल पहले ​इस अफसर ने Facebook पर भाजपा सरकार के लिए लिखी थी ये बात, अब हुई कड़ी कार्रवाई

अलीगढ़ जिले के विधानसभा छर्रा के विधायक ठाकुर रावेंद्र पाल सिंह का 39 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने के थानेदार ने उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बिठाया। प्रोटोकॉल में विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठना नहीं आता। यह अनुचित, असंगत दिखाता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को साढ़े तीन बजे यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल इसके बाद से इस पर कमेंट शुरू हो गई। कइयों ने तो विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: इस अंदाज में पहुंचा आईपीएस अफसर तो नहीं पहचान पाए पुलिसकर्मी…फिर ये हुआ

वीडियों में विधायक और पुलिस के सामने कोरोना को लेकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती हुई नजर आईं। एक ओर जहां पुलिस प्रशासन सपाइयों पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज कर रहा, वहीं दूसरी ओर थाने में विधायक और थानाध्यक्ष के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता नहीं दिख रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने वाले भाजपा विधायक और पुलिस की इस वायरल वीडियो के जरिए पोल खुल रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here