भाइयों के ड्यूटी पर जाने के बाद भाभियां अश्लील वीडियो दिखाकर बनाती हैं संबंध, कोर्ट ने दिया ये फैसला

अलीगढ़ के रावण टीला क्षेत्र का युवक अपनी दो भाभी के खिलाफ कोर्ट में पहुंचा है। उसने भाइयों के काम पर जाने के बाद भाभियों पर ​पोर्न वीडियो दिखाकर अनैतिक संबंध बनाने का दबाव डालने की शिकायत की है। कोर्ट ने युवक के हक में फैसला दिया है।

0
186

अलीगढ़। अलीगढ़ के रावण टीला क्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। युवक ने इस मामले में न्यायालय में याचिका दायर की है। न्यायालय ने भी युवक के हक में फैसला दिया है। युवक ने न्यायालय में यह कहकर दरवाजा खटखटाया था कि उसकी दो भाभी भाइयों के काम पर जाने के बाद ​अश्लील हरकतें करती हैं और अश्लील वीडियो दिखाकर संबंध बनाने को मजबूर करती हैं। ​उसका उत्पीड़न हो रहा है। उसे न्याय दिलाया जाए। न्यायालय ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Hathras में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती की मौत, इलाज के 15 दिन बाद अस्पताल में जिन्दगी से हारी जंग, लोगों में गुस्सा

शहर के रावण टीला क्षेत्र में रहने वाले युवक ने न्यायालय से गुहार लगाई है कि उसकी दोनों भाभियां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करती हैं। मारपीट के बाद उसको संबंध बनाने के लिए मजबूर करती है। यह उत्पीड़न काफी दिनों से चल रहा है। इस संबंध में न्यायालय ने पीड़ित की गुहार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पीड़ित युवक ने कहा है कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। उसके दोनों भाइयों की शादी पास ही के क्षेत्र से हुई है। जब उसके दोनों भाई काम पर चले जाते हैं तो दोनों भाभी युवक के साथ अश्लील हरकतें करती हैं। मारपीट के साथ ही बदनाम करने की धमकी देती हैं। संबंध बनाने के लिए दबाव डालती हैं। लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर उसने एक बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: Meerut में शराब माफिया रमेश प्रधान की 1.40 करोड़ की संपत्ति कुर्क, West UP के कुख्यातों में मचा हड़कंप

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here