Coronavirus की चपेट में Aligarh, नगर निगम के चीफ इंजीनियर कुलभूषण वार्ष्णेय Corona Positive

0
160

अलीगढ़। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, आलम यह है​ कि भारत में कोविड मरीजों का आंकड़ा 54 लाख के पार निकल गया है। पिछले 24 घंटे में ही कोरोना के 96 हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश में भी कोरोना कहर बरपा रहा है, यहां तक कि अब नेता और अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। ताजा मामला यूपी के अलीगढ़ जिले का है। अलीगढ़ नगर निगम इस समय कोरोना वायरस की जद में है।

 Lockdown में शादी के 20 दिन बाद ही पति ने पत्नी के साथ रहने से कर दिया इनकार, जानिए वजह

Mawana में भाजपाइयों ने मनाया PM मोदी का जन्म दिवस, जरुरतमंदों को बांटे फल

कुलभूषण वाष्र्णेय एसिम्टोमैटिक कोरोना संक्रमित

नगर निगम में मुख्य अभियंता कुलभूषण वार्ष्णेय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। कुलभूषण वार्ष्णेय के अलावा उनके परिवार में उनकी पत्नी व मशहूर कवयित्री डॉ. ममता वार्ष्णेय और पुत्रवधू समेत चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉ. ममता वार्ष्णेय ने फोन पर बताया कि उनके पति यानी कुलभूषण वार्ष्णेय एसिम्टोमैटिक कोरोना संक्रमित मिले हैं। फिलहाल सभी लोग होम आइसोलेट हो गए हैं। इसके साथ ही मुख्य अभियंता कुलभूषण वार्ष्णेय ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। मुख्य अभियंता ने कहा ​कि जो लोग उनके संपर्क में रहे हैं, वो आइसोलेट हो जांए, अपनी कोरोना जांच कराएं और डॉक्टर की सलाह लें।

Bulandshahr में दो दिन से घर आए रिश्तेदार ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

जय भारत मंच ने मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस, जरुरतमंदों को बांटे फल व मास्क

कुलभूषण वार्ष्णेय ने खूब विकास कार्य कराए

आपको बता दें कि जिले में कुलभूषण वार्ष्णेय को एक काम करने वाले अधिकारी के रूप में जाना जाता है। जिसके लिए कई बार आला अधिकारी भी उनकी पीठ ​थपथपा चुके हैं। उनके मुख्य अभियंता रहते अलीगढ़ में कई विकास कार्य कराए गए हैं। इससे पहले मेरठ नगर निगम में पोस्टिंग के दौरान उन्होंने खूब विकास कार्य कराए। तत्कालीन कमिश्नर आलोक सिन्हा के कार्यकाल में शुरू हुई ‘मेरा शहर, मेरी पहल’ योजना के अंतर्गत कुलभूषण के योगदान का काफी सराहा गया था।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here