Agra में हुए तीहरे हत्याकांड से मचा कोहराम, घर में सोते हुए दंपति और बेटे की हत्या, शवों को जलाने की भी कोशिश

तीहरे मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाने के प्रयास में पुलिस, आलाधिकारी मौके पर कर रहे पड़ताल

0
214

Agra। घर में सो रहे दंपती और जवान बेटे की हत्या से सोमवार की अलसुबह आगरा में कोहराम मच गया। हत्यारों ने तीनों की हत्या कर शव को जलाने की भी कोशिश की। हत्यारोपियों ने तीनों के हाथ पैर बांधकर और टेप लगाकर हत्या को अंजाम दिया। दिल दहला देने वाली घटना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल में हुई। घर से सामान भी गायब बताया जा रहा है। हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की पड़ताल शुरु कर दी है। अभी तक कोई सुराग लगाने में पुलिस अक्षम है।

मेरठ : दौराला में दोस्त के साथ उधार के पैसे मांगने गए युवक की गोली मारकर हत्या

मथुरा में बल्देव के चौड़ा बंबा निवासी 57 वर्षीय रामवीर करीब 30 वर्ष से नगला किशनलाल में रहते हैं। तीन कमरों के मकान में वे बाहर के कमरे में परचून की दुकान करते थे। परिवार में रामवीर के साथ उनकी 55 वर्षीय पत्नी मीरा और बेटा 23 वर्षीय बबलू था। रात 11.30 बजे तक परचून की दुकान खुल रही थी। सुबह पांच बजे दुकान खुल जाती थी। सोमवार को सुबह छह बजे पड़ोस के लोग दुकान से सामान लेने आए। दुकान बंद मिली तब उन्होंने रामवीर के भाई रघुवीर को आवाज लगाकर बुलाया। रघुवीर ने अंदर घर में भाई को आवाज लगायी आवाज न आने पर अंदर जा कर देखा तो एक कमरे से धुंआ निकल रहा था। अंदर रामवीर और उनकी पत्नी मीरा फर्श पर पड़े थे। उनके शरीर में आग लग रही थी। थोड़ी दूरी पर बेटा बबलू पड़ा था। तीनों के हाथ पैर और मुंह पर टेप लगा था।यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

Agra में मेडिकल छात्रा की हत्या, डॅाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तिहरे हत्याकांड की जानकारी अधिकारियों को होने पर एडीजी अजय आनंद, आइजी सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया गया। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। उनकी इस तरह तरह हत्या क्यों हुई। यह समझ नहीं पा रहा है। भाई रघुवीर ने बताया कि घटना के पीछे लूट भी हो सकती है। घर से कुछ सामान गायब दिख रहा है। रामवीर ने बेटे की रेलवे में नौकरी के लिए एक वर्ष पहले अपना एक प्लाट बेचा था। वह कैश भी घर में रखता था। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्यों की हत्या की गई है। सभी पहलुओं पर जानकारी की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here