Muzaffanagar: घर में खुशी के माहौल के बीच पत्नी ने कर लिया सुसाइड, दो साल पहले हुई थी शादी

मेरठ की बेटी की शादी मुजफ्फरनगर के कस्बा मीरापुर में दो साल पहले हुई थी। एक दिन पहले ही पति ने सराफ की दुकान खोली थी। घर में खुशी का माहौल था। इसके बावजूद पत्नी ने फांसी से लटककर जान दे दी।

0
298

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा मीरापुर में विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरा। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों की दो साल पहले शादी हुई थी और एक साल की बेटी भी है। ​परिजन अभी तक आत्महत्या के कारणों को नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Meerut: रसोई गैस सिलेंडर फटने से उड़ी छत, कांग्रस नेता समेत दो की मौत, सात घायल

कस्बा मीरापुर के मोहल्ला कोटला दरबार निवासी गोपाल वर्मा की शादी दो वर्ष पूर्व मेरठ के ट्रांसपोर्टनगर निवासी अनिल की पुत्री आरती से हुई थी। गुरुवार की सुबह गोपाल अपनी दुकान पर चला गया था। आरती घर पर अकेली थी। आरती ने अपने घर के एक कमरे में फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। करीब 10 बजे गोपाल घर पर पंखा लेने गया तो यहां पर आरती फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें: Inter-State Gang 30 सेकेंड में खोल लेता था बाइक का ताला, ये लॉक कभी नहीं तोड़ पाए

बुधवार को गोपाल ने कस्बे में अपनी सराफ की दुकान का शुभारंभ किया था। जिससे परिवार में खुशियों का माहौल था। किंतु यह खुशी ज्यादा देर तक नही टिक पाई। गोपाल के दुकान पर जाने के बाद उसकी पत्नी आरती ने आत्महत्या कर ली। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। आरती अपने पिता की इकलौती बेटी थी। दोनों के एक साल की बेटी भी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here