Saharanpur: दुष्कर्म के बाद वायरल कर दी वीडियो, पीड़िता ने जहर खाकर किया सुसाइड

जनपद के गंगोह कस्बे में दुष्कर्म के बाद ​अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। आरोपी युवक और दोस्त ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से संबंध बनाते रहे।

0
161

सहारनपुर। जनपद के गंगोह कस्बे में दुष्कर्म के बाद ​अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। आरोपी युवक और दोस्त ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से संबंध बनाते रहे। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर ​दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए मजबूर करने और आईटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: Meerut: डुप्लीकेट एनसीईआरटी किताबों को लेकर खुले नए राज, भाजपा नेता और उसके भतीजे पर शिकंजा

गंगोह कस्बे के एक व्यक्ति ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें उसने बताया कि मोहल्ले के ही परिचित युवक ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और अपने एक दोस्त की मदद से वीडियो बना ली। पीड़िता ने खौफ की वजह से ये बात अपने परिजनों को नहीं बताई। इसके बावजूद ​दोनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाते रहे। जब युवती ने इसका विरोध करना शुरू किया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें: सावधान! कहीं आप तो नहीं कर रहे ज्यादा सैनिटाइजर का इस्तेमाल, उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

इसकी जानकारी मिलने के बाद युवती ने शुक्रवार की दोपहर जहर खा लिया। युवती को सीएचसी ले जाया गया। यहां पहुंची पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए। बाद में गंभीर हालत के चलते युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को ​पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनों आरोपियों की ​तलाश में देर दबिशें दीं और ​रहबर और नोमान को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात अशोक कुमार मीणा का कहना है कि वायरल वीडियो आरोपियों ने डिलीट कर दिया है। यह सप्ताहभर पहले का बताया जा रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here