युवक ने सुसाइड करने से पहले बनाया वीडियो, लव मैरिज को हुए थे सिर्फ पांच महीने

मुरादाबाद में एक होटलकर्मी ने सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उसने वीडियो बनाया और अपनी पत्नी समेत चार लोगों पर गंभीर आरोप लगाए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

0
160

मुरादाबाद। इसी छह मई को युवक ने लव मैरिज की थी। उसके बाद घर से अलग किराए के मकान में रह रहा था। शुक्रवार की रात को उसने जहर खाकर जान दे दी। उसने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया और वायरल भी किया। उसने वीडियो में पत्नी समेत चार लोगों पर आत्महत्या का ​जिम्मेदार बताया। पुलिस ने आत्महत्या के उकसाने के आरोप में रविवार की देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें: होमगार्ड की बेटी के साथ ​छेड़छाड़, घर में की खींचने की कोशिश, विरोध ​करने पर पिटाई

सिविल लाइंस के हिमगि​री निवासी 28 वर्षीय मुनीष शर्मा रामगंगा विहार के होटल में नौकरी करता था। छह मई को उसने कांशीराम नगर मझोला निवासी मोहिनी से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से पत्नी के कारण वह रामगंगा विहार में किराए के मकान में रह रहा था। शुक्रवार रात उसने जहर खाकर जान दे दी। मुनीष शर्मा ने आत्महत्या करने से पहले जहर खाने की वीडियो भी वायरल की है। उसने वीडियो में अपनी मौत के लिए पत्नी, ससुर, साली और साले को जिम्मेदार बताया है। वीडियो में माता-पिता से कह रहा है कि कभी इन्हें मत छोड़ना।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट से भाजपाइयों में उबाल, आरोपी गिरफ्तार

मुनीष के पिता ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि शादी के बाद से मुनीष की पत्नी मोहिनी, ससुर रामवीर सिंह, साला गोलू और साली सोनल उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। वह रास्ते में मिलकर अपना दर्द बताता था। हमसे मिलने पर भी घर में झगड़ा होता था। प्रभारी निरीक्षक सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। वीडियो भी वायरल हो रही है। उसमें भी तथ्य सामने आए हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here