Meerut में अफगानी महिला से कार में साथियों ने की मारपीट और सड़क पर फेंककर हो गए फरार

ऋषिकेश से अपने साथियों के साथ लौट रही अफगानिस्तान की महिला से मारपीट के बाद साथियों ने उसे मेरठ के सिवाया गांव में कार से फेंक दिया और फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराई है। उच्चाधिकारियों ने उसे दिल्ली भिजवा दिया है।

0
147

मेरठ। मेरठ (Meerut News) के दौराला (Daurala) में ​अफगानी महिला (Afghanistan Woman) सड़क पर पड़ी ​मिली तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। पीड़िता ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ ऋषिकेश से घूमकर कार से दिल्ली लौट रही थी, इसी दौरान साथियों ने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट करने के बाद सिवाया गांव (Siwaya) के सामने कार से फेंककर फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़िता ने दौराला थाने (Daurala Police Station) में तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद उच्च अधिकारियों ने पीड़िता को महिला पुलिसकर्मी के साथ दिल्ली (Delhi) भिजवाया।

यह भी पढ़ें: सास ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर कराया था दामाद का कत्ल, एक प्रेम कहानी का ऐसे हुआ अंत

अफगानिस्तान निवासी ऐलदा अपने साथियों मुल्ला सिद्दीकी, मुस्तफा व तबस्सुम के साथ दिल्ली आई थी। कुछ दिन पहले चारों हरिद्वार और ऋषिकेश घूमने गए थे। देर रात चारों कार में सवार होकर दिल्ली लौट रहे थे। सिवाया गांव से पहले चारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। ऐलदा के साथियों ने उससे गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी और सिवाया गांव के सामने कार से फेंककर भाग गए। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे। उनकी सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला को थाने ले आई।

यह भी पढ़ें: Diwali पर पुलिस की निगाह पटाखों का अवैध कारोबार करने वालों पर, शुरू हुआ ये अभियान

पुलिस ने मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस को ऐलदा की भाषा समझने में काफी परेशानी हुई। ऐलदा न सही तरीके से अंग्रेजी बोल पा रही थी न ही हिंदी। पुलिस ने अनुवादक को बुलाया। पीड़िता ने तीनों साथियों पर सामान ले जाने, मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। इसके बाद ऐलदा को महिला पुलिसकर्मी के साथ दिल्ली भेज दिया। इस संबंध में सीओ दौराला संजीव दीक्षित ने बताया कि अफगानी महिला की तहरीर पर उसके तीन साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here