Ghazibad: ADJ ने की आत्महत्या, मेरठ के रहने वाले थे ADJ योगेश शर्मा

मेरठ कचहरी में लंबे समय तक की एडीजे योगेश शर्मा ने प्रैक्टिस, शाम तक पहुंचेगा शव मेरठ

0
170

Ghazibad: जिला एवं सत्र न्यायालय में कार्यरत ADJ योगेश शर्मा ने अपने घर पर खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आत्महत्या के कारणों का खबर लिखे जाने तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मृतक योगेश कुमार का मेरट कचहरी से गहरा रिश्ता रहा है। एडीजे की मौत की सूचना से मेरठ की कचहरी भी गमगीन हो गई।

farmers protest: टिकैत के आंशुओं से पलटी बाजी, अब लंबा चल सकता है किसान आन्दोलन

मूल रुप से मेरठ निवासी योगेश कुमार पहले कचहरी में प्रैक्टिस करते थे। उनके साथी अधिवक्ता रामकुमार शर्मा बताते हैं कि योगेश शर्मा बेहद मिलनसार मानसिक रूप से मज़बूत व्यक्ति थे। उनका इस तरह से आत्महत्या जैसा कदम उठाना संदेह पैदा करता है। एक न्यायिक अधिकारी का इस प्रकार से और आत्मघाती क़दम उठाना सवाल खड़े करता है? संपूर्ण अधिवक्ता समाज और न्यायिक अधिकारीगण इस घटना से बेहद दुखी हैं। रामकुमार शर्मा और अन्य अधिवक्ताओं ने शोक सभा में ईश्वर योगेश शर्मा को अपनी शरण में लें और उनको नवजीवन प्रदान करने की कामना की।
Amroha: पर्यावरण प्रेमी SDM मांगेराम चौहान को मिली धनौरा तहसील की जिम्मेदारी

मौत पर उठाए सवाल

एडीजे योगेश शर्मा के साथ काम करने वाले साथियों ने बताया कि उनकी मौत किन संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। इसकी जांच की जानी चाहिए। वहीं पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। संबंधित थाना क्षेत्र प्रभारी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकत है। मेरठ स्थित उनके आवास पर लोगों का तांता लग गया। पोस्टमार्टम के बाद शाम तक उनका शव मेरठ पहुंचेगा। परिजनों के मुताबिक योगेश काफी हंसमुख स्वभाव का था। आत्महत्या का कदम कैसे उठा लिया। इसके लिए वे भी अचंभित हैं।

farmers protest: DM ने धरनास्थल खाली करने के दिए आदेश, गाजीपुर बॉर्डर पर हालात बेहद तनावपूर्ण

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here