हाथरस पहुंचे AAP सांसद Sanjay Singh पर फेंकी स्‍याही, प्रदेश सरकार पर बोला तीखा हमला

हाथरस केस में विपक्ष के नेताओं का आना—जाना जारी है। सोमवार को आप सांसद सं​जय सिंह जब पीड़ित परिवार से मिलकर लौट रहे थे तो एक युवक ने उन पर स्याही फेंक दी। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने उसकी जबरदस्त पिटाई की। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

0
203

हाथरस। सोमवार को हाथरस में दुष्कर्म पीड़िता (Hathras Case) के घर में परिवार के लोगों से मिलने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) पर वहां से लौटते समय स्याही फेंकी गई। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने इसे पकड़कर धुन दिया और पुलिस (Hathras Police) को सौंप दिया। स्‍याही फेंकने वाले शख्‍स को राष्‍ट्र स्‍वाभिमान दल का नेता बताया जा रहा है। उसकी पहचान दीपक के रूप में हुई है। हाथरस केस में मृतका के घर पर लोगों का आना-जाना लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Bhim Army Chief चंद्रशेखर आजाद पर मुकदमा, धारा 144 और महामारी एक्ट के खिलाफ जाने के आरोप

आप सांसद संजय सिंह हाथरस दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए उनके घर गए हुए थे। परिजनों से मिलने के लिए गए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राखी बिड़लान आप विधायक दिल्ली, राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सामाजिक न्याय मंत्री, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, हरपाल सिंह चीमा एलओपी नेता मौजूद थे। स्‍याही फेंकने वाले शख्‍स को राष्‍ट्र स्‍वाभिमान दल का नेता बताया जा रहा है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीडि़ता के गांव के बाहर जमकर हंगामा मचाया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रशीद मसूद का निधन, कोरोना से पीड़ित थे पूर्व केन्द्रीय मंत्री

पुलिस ने उन्‍हें खदेड़ने के लिए हल्‍का लाठीचार्ज भी किया। संजय सिंह पर स्‍याही तब फेंकी गई जब वह हाथरस पीड़िता के परिवारजनों से मिलने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। संजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि यूपी की बेटियों के लिए कब्रगाह बन चुका है। उन्‍होंने पीड़िता के परिवार को वाई श्रेणी सुरक्षा देने की मांग मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की। उन्‍होंने कहा कि हाथरस की बेटी के साथ न्‍याय नहीं हुआ है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि सरकार ने शुरू से दरिंदों को बचाने और मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here