नवीन सत्र को पटरी पर लाने की तैयारी में ccsu, कल 65 हजार students होंगे प्रमोट

अगले सप्ताह बीकॅाम के स्टूडेंट्स होंगे प्रमोट, सत्र को पटरी पर लाने की तैयारी

0
250

meerut। corona infection के चलते ccsu व संबंधित कॉलेजों से संबंधित बीए के सभी सब्जेक्टों के students कल प्रमोट किया जाएगा। लगभग 65000 students को monday को प्रमोट करने की सभी तैयारी पूर्ण कर ली गई है। इससे पहले भी university 17000 students को प्रमोट कर चुकी है। ऐसे में कल उनको प्रमोट किया जाएगा,  जो students ccsu के क्राइट एरिया को फुल फिल करेंगे।

यूपी में दो से ज्यादा बच्चों वाला नहीं बन पाएगा प्रधान? त्रिस्तरीय चुनावों में हो सकता है बड़ा बदलाव

बैक डेट रिजल्ट के आधार पर होंगे प्रमोट

इससे पहले शुक्रवार को ccsu में बीएससी के 17 हजार स्टूडेट को यूनिवर्सिटी प्रमोट कर चुकी है, उनको बैक डेट पर सेकेंड इयर के रिजल्ट बेस के आधार पर रिजल्ट दिया जाएगा। कल  बीए के सभी सब्जेक्ट के 65 हजार स्टूडेंट को प्रमोट करने की तैयारी है। इनमें 13 हजार वो है जिनके काफी एग्जाम हो चुके थे इसलिए उनको उनके नम्बरों के आधार पर शेष सब्जेक्ट में नम्बर मिलेंगे। बाकी जिनके एक भी एग्जाम नहीं हुआ है उनको अगले साल होने वाली परीक्षा के आधार पर बैक डेट रिजल्ट मिल जाएगा।

Exclusive: दफ्तर के बाद गांवों में पर्यावरण चौपाल लगाता एक अफसर, दिलाता है पौधारोपण की शपथ

ताकि पटरी पर आ सके नवीन सत्र

बीकॉम वालों को बीए के बाद प्रमोट किया जाएगा, 49 हजार करीब स्टूडेंट को बुधवार तक प्रमोट करने की तैयारी है, इनके बाद सभी प्राेफेशनल कोर्स के बारे में प्रमोट करने की प्रक्रिया शुरु होगी इनमें बीसीए, बीटैक, बीएड, सहित विभिन्न प्राेफेशनल कोस इनको प्रमाेट करने की प्रक्रिया अभी बाकी है, इनका चार्ट तो तैयार हो गया है, लेकिन कैम्प से अभी साझा नहीं किया है किसको कब प्रमोट किया जाएगा, फिलहाल बुधवार तक बीकॉम को किया जाएगा. प्रोवीसी प्रो. वाई विमला का कहना है कि हमारा मकसद जल्द से जल्द प्रमोट करने का काम पूरा करना है ताकि अगला सत्र पटरी पर आ सके।

7 सितंबर से कर सकेंगे मेट्रो की सवारी, जानिए क्या है unlock 4 की गाइडलाइन

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here