Saharanpur: सड़क के किनारे खड़ी DCM में ट्रक ने मारी टक्कर, चार मजदूरों की मौत, कई घायल

रविवार की सुबह मजदूरों को ले जा रही डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। कई घायल हो गए। ट्रक ड्राइव वाहन लेकर तुरंत फरार हो गया।

0
161

सहारनपुर। मजदूरों को काम पर ले जा रही डीसीएम सड़क किनारे खड़ी करने के बाद पीछे से आए ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, इसमें डीसीएम में सवार चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। कई मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। ट्रक चालक वाहन समेत वहां से ​फरार हो गया। पुलिस उसे ढूंढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: Weather Update: पांच ​साल का टूट गया गर्मी का रिकार्ड, 15 दिन बाद West UP में बारिश की उम्मीद

मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के गांव पीपलहेड़ा के रहने वाले कुछ मजूदर पंजाब में ईंट के भट्टे पर मजदूरी का कार्य करते हैं। रविवार को सभी डीसीएम में सवार होकर मजदूरी करने के लिए निकले थे। यहां सहारनपुर के तीतरो क्षेत्र में उन्होंने कुछ देर के लिए वाहन को सड़क के किनारे पर खड़ा किया था। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: देवबंद में शराब पीने से रोका तो दो पक्षों में पथराव और फायरिंग, कई ​लोग घायल, फोर्स तैनात

टक्कर के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ​माक्े पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। चारों मृतक मजदूरों के घरों पर इसकी सूचना दी। खबर सुनने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। हादसे की वजह से यहां सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने शवों को ​पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here