Bijnor: चीनी की बोरियों से भरा 12 टायर वाला ट्रक पलटा, तीन युवकों की दबकर मौत, मच गया कोहराम

बिजनौर में शनिवार की देर रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत होने के बाद कोहराम मच गया। 12 टायर वाला ट्रक चीनी की बोरियों से भराा था, संतुलन बिगड़ने से वह पलट गया और बाइक सवार इसकी चपेट में आ गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

0
167

बिजनौर। Bijnor News, जनपद के नहटौर-कोतवाली रोड पर शनिवार रात चीनी की बोरी से भरा ट्रक पलट (Truck Turned) गया था, घंटों प्रयास के बाद ट्रक को हटाया जा सका। ट्रक के नीचे दबकर बाइक सवार तीन युवकों की मौत (Three Youth Died) हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। चीनी की बोरी से लोड हुआ 12 टायर ट्रक (12-Tire Truck) थाना कोतवाली देहात की तरफ से आ रहा था। यह ट्रक नहटौर थाना क्षेत्र के नहटौर डिग्री कॉलेज के पास असंतुलित होकर पलट गया।

सूचना पर धामपुर सीओ अजय अग्रवाल नहटौर और कोतवाली देहात थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस लाइन से क्रेन को मंगवाया गया। तीन घंटे अभियान के बाद ट्रक और बोरियों को हटाया गया। हादसे में ट्रक के नीचे तीन युवकों का शव निकले। हालांकि शुरुआत में बाइक पर दो युवक बताए जा रहे थे, लेकिन ट्रक हटने के बाद दबे हुए तीन शव निकले। तीनों ही बाइक पर सवार थे। मृतकों में सलमान पुत्र खलील अहमद निवासी मोमीन नगर थाना कोतवाली देहात, हामिद पुत्र हनिफ निवासी मोमीन नगर थाना कोतवाली देहात और अनिल कुमार पुत्र वेदप्रकाश शर्मा निवासी हिन्दु कालोनी, थाना कोतवाली देहात हैं।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr: आधे घंटे में एटीएम काटकर 12 लाख साफ कर गए बदमाश, जानिए ये कैसे हुआ

तीनों बाइक से कोतवाली देहात अपने घर जा रहे थे। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी सत्य प्रकाश ने बताया कि तीनों की मौत ट्रक के नीचे दबने से हुई है। हादसे की सूचना के बाद स्‍वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here