शराब के ठेके के विरोध में फूटा महिलाओं का गुस्सा, जमकर किया विरोध प्रदर्शन

महिलाओं ने चेतावनी देते हुए शराब के ठेके को हटाने के लिए दिया अल्टीमेटम, पुलिस से हुई तीखी झड़प

0
248

Meerut: जागृति विहार इलाके में खोले गए शराब के ठेके के विरोध में महिलाओं का गुस्सा आखिर फूट ही पड़ा। क्षेत्र की सैंकड़ों महिलाओं ने एकत्र होकर ठेका स्वामी व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामा बढता देख भारी पुलिस बल के साथ co मौके पर पहुंचे। क्षेत्र के लोगों की पुलिस से तीखी नौक-झोंक हुई। महिलाओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदी जल्द वहां से शराब का ठेका नहीं हटाया गया तो वे उग्र प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगी।

ये भी पढ़ेः सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को दिए जाने के फैसले के बाद अक्षय ने किया ट्वीट, कही ये बात

दरअसल जागृति विहार में जहां शराब का ठेका खोला गया है, वह पूरी तरह से आवासीय कॅालोनी है। ठेका खोले जाने से ही इलाके लोग इसका विरोध कर रहे हैं। आरोप है ठेका खोले जाने से वहां शराबियों का जमघट रहने लगा है। जिससे उन्हे और बच्चों को वहां जीवन व्यतीत करने में परेसानी आ रही है। इसी को लेकर गुरुवार की सुबह ही महिलाओं ने पुसिस और ठेका संचालक के खिलाफ नारेबाजी शुरु की। जब मामला बढता दिखा तो फोर्स लेकर सीओ भी मौके पर पहुंचे। सीओ ने महिलाओं को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन महिलाओं का गुस्सा सातवे आसमान पर था।

स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी भी सूरत में यहां शराब का ठेका नहीं खुलने देंगे। उन्होंने कहा कि इससे समाज पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है,ठेका खुलने से कॉलोनी में शराबियों का जमावड़ा होगा।आए दिन मारपीट गाली-गलौज होगी।साथ ही कॉलोनी में शराब का ठेका खुलने से अपराध की घटनाएं भी बढ़ जाएंगी। इससे पढ़ाई करने वाले छात्रों व बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा। कॉलोनी को अपराध मुक्त करने के लिए लोगों ने इसका विरोध किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में कॉलोनी के आसपास नशा की चीजों को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा ।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here