मेरठ : पड़ोसी से थे अवैध सम्बन्ध, दिव्यांग पति ने किया विरोध तो कर दी हत्या

0
486

मेरठ : पत्नि के अवैध सम्बन्धों का विरोध करने की कीमत पति को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मामला थाना लिसाड़ी गेट के शाहजहां कालोनी का है. जहां दोनों पैरों से विकलांग इस्लामुद्दीन की हत्या उसकी पत्नि ने ही कर दी. घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पत्नि को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस्लामुद्दीन के घरवालों का आरोप है कि दिव्यांग अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था. जिसके कारण घर में आए दिन लड़ाई होती रहती थी. जिसके चलते महिला ने अपने पति की हत्या की है. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।

दोनों पैरों से विकलांग इस्लामुद्दीन घर पर ही टीवी मैकेनिक का काम करता था. कुछ महीने पहले ही इस्लामुद्दीन के छोटे भाई रियाजुद्दीन ने घरेलू कलह के कारण घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद रियाजुद्दीन की पत्नी नसीमा का निकाह इस्लामुद्दीन के साथ कर दिया गया था. नसीमा के दो बच्चे हैं. परिजनों के मुताबिक नसीमा के पड़ोस में रहने वाले आरिफ नामक युवक से अवैध संबंध थे. जिसका विरोध इस्लामुद्दीन करता था. इसको लेकर घर में आए दिन लड़ाई होती रहती थी.

आज जब इस्लामुद्दीन ने इसका विरोध किया तो गुस्से में नसीमा ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने आरोपी महिला नसीमा को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पुलिस पूछताछ कर रही है. लिसाड़ी गेट एसओ प्रशांत कपिल ने बताया कि महिला केा गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के परिजनों की तरफ से आई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here