मेडिकल की तीसरी मंजिल से उतरकर महिला फरारा, कॅालेज प्रशासन में मची खलबली

0
423

मेरठ।।मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला मरीज तीसरी मंजिल से पाइप के सहारे नीचे कूदकर भाग गई। इसकी जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। सभी लोग उसकी खोज में जुट गए हैं। सीसीटीवी में उसके पाइप के सहारे नीचे कूदने का फुटेज कैद हो गई। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालाकि अभी मेडिकल प्रशासन और पुलिस महिला को खोजने में नाकाम साबित हुए हैं।

दबे पांव वेस्ट यूपी में लश्करे तोएबा की घुसपैठ, दिल्ली से आतंकी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में अलर्ट

बताया जा रहा है अयोध्या की रहने वाली महिला चांदनी मेडिकल के मनोरोग वार्ड में भर्ती थी। डॉक्टरों के मुताबिक वह मंदबुद्धि थी। वह ताला तोड़कर पीछे के रास्ते से तीसरी मंजिल से पाइन लाइन के सहारे नीचे उतर कर फरार हो गई। अस्पताल प्रशासन ने की सूचना थाना मेडिकल पुलिस को दी। पुलिस भी टीम बनाकर महिला को खोज रही है, लेकिन अभी कुछ महिला मरीज का कुछ पता नहीं चल सका है।

घर-घर विराजे गजानन, गली मोहल्लों में भी नहीं लगे पंडाल, शासन की सख्ती का दिखा असर

फरार महिला का इलाज कर रहे मानसिक रोग विभागाध्यक्ष डॉ. तरुण पाल ने बताया कि जिला अस्पताल से रेफर होकर 7अगस्त को भर्ती कराई गई थी। 14 अगस्त को भी बिना किसी को बताए वार्ड से गायब हो गई। पुलिस इसकी तलाश कर दोबारा से वार्ड में भर्ती कराया था। यह महिला बुधवार को वार्ड के पीछे पाइन लाइन को पकड़कर नीचे उतर गई गायब हो गई। महिला के फरार होने से अस्पताल प्रशासन की बेचैनी बढ़ा दी। इसके भागे हुए एक वीडियो वायरल हुआ है।

अस्पताल प्रशासन ने चैन की सांस

पहले अस्पताल प्रशासन और स्टाफ इस बात को लेकर चिंतित था, कि कहीं फरार महिला कोरोना संक्रमित तो नहीं है।काउंटिंग करने पर पता चला महिला मानसिक रुप से विक्षिप्त है। पड़ताल के बाद सभी ने चैन की सांस ली। हालाकि सीएमएस का कहना है कि मानसिक पीडि़त मरीज के मन में कुछ न कुछ करने रहती है। इसलिए ही महिला तीसरी मंजिल से उतर गई।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here