मवाना में जिला जज का औचक निरीक्षण, अधिकारियों में मची खलबली

जिला जज ने सफाई व्यवस्था के अलावा नव निर्माण कोर्ट का भी किया निरीक्षण

0
409

मेरठ। जिला जज अनिल कुमार श्रीवास्तव ने गुरुवार को नगर न्यायालय का औचक निरीक्षण किया। जिला जज के आने की खबर से संबंधित अधिकारियों में खलबली मच गई। जिला जज ने न्यायालय की सफाई और व्यवस्था को चैक किया। साथ नवनिर्मित कोर्ट की व्यवस्थाओं को मौके पर पहुंचकर  निरीक्षण किया। हालाकि कुछ देर बाद जज मेरठ लौट गए। कहीं जब जाकर अधिकारियों ने चैन की सांस ली।

अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में आयी महिलाएं, पीएम मोदी से की ये मांग

दरअसल, चांदन की पुलिस के निकट न्यू कोर्ट का निर्माण चल रहा है। मुख्य रुप से उसी को देखने के लिए जिजा जज मवाना आए थे। जिला जज अनिल कुमार श्रीवास्तव के आने की सूचना जैसे ही क्षेत्रीय अधिकारियों को लगी तो हड़कंप मच गया। न्यायालय में सफाई व्यवस्था चाकचोबंद की गई। हालाकि जज ने सफाई के अलावा न्यायालय की व्यवस्थाओं को परखा और उसके बाध चांदन की पुलिया के निकट हो रहे निर्माणाधीन कोर्ट को देखने चले गए। वहां की व्यवस्थाओं को देखने के बाद जिला जज जिला मुख्यालय की ओर रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ तहसीलदार मवाना थाना प्रभारी मवाना भी मौजूद रहे।

प्रेमी ​युगल के बाल काटे, ​कालिख पोती और ​गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

अवैध निर्माण पर चला पीला पंजा

गुरुवार को अवैध निर्माण पर तहसीलदार के नेतृत्व में धवस्तीकरण अभियान चलाया गया। कार्रवाई में हाईवे स्थित एलजी शोरुम के बराबर में अवैध रुप से तैयार की गई दीवार को धवस्त कर दिया गया। इस दौरान तहसील मवाना सहीत कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही।

21 ​सितंबर से नहीं खुलेंगे यूपी के कक्षा नौ से 12 तक के स्कूल, जानिए क्यों वापस हुआ निर्णय

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here