नोए़डा में cm yogi करेंगे covid 19 अस्पताल का उद्धाटन, विपक्ष ने उठाए सवाल

0
264

नोए़डा। CM yogi  आदित्यनाथ नोएडा में covid 19 अस्पताल का उद्धाटन करेंगे। जिसके लिए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई हैं। विपक्ष ने फीस माफी के मुद्दे पर सीएम को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी। जिसके चलते गाजियाबाद और दिल्ली सीमा पूरी तरह सील कर दी गई है। जिसके चलते दोनों ही सींमाओं पर लंबा जाम लग गया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी ने नो स्कूल नो फीस के नारे को बुलंद करते हुए विरोध प्रदर्शन करने के लिए कहा था

क्या है cm yogi का कार्यक्रम 

शनिवार को cm yogi  नोएडा के सेक्टर-39 में नवनिर्मित जिला अस्पताल पहुंचेंगे। वहां टाटा फाउंडेशन के सहयोग से विकसित किए गए 250 बेड के कोविड-19 अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद सेक्टर-59 में एचसीएल कंट्रोल रूम में कोरोना वायरस की समीक्षा बैठक होगी। इस बैठक में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और कोविड-19 के प्रभारी अधिकारी भाग लेंगे। नोएडा में समीक्षा बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी वापस आएंगे। यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए करीब 12:30 बजे सहारनपुर चले जाएंगे।

ये बी पढें

एलोवेरा की खेती से बेहतर कमाई के लिए पत्तियां नहीं, पल्प बेचिए और हो जाइए मालामाल

noida में  कोरोना संक्रमण के खिलाफ चल रहे अभियान की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार शाम 5:53 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे । कोरोना संक्रमण और स्कूल फीस माफी के लेकर उन्होने मंडल के आलाधिकारियों से बैठक की। बैठक में फीस, फिक्स चार्ज और संक्रमण पर चर्चा हुई। सीएम ने शाम करीब 7:00 बजे राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नगर, गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी और नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गर्ग के साथ बैठक की। विधायकों ने मुख्यमंत्री के सामने अभिभावकों से जुड़ा मुद्दा उठाया। मुख्यमंत्री को बताया कि नोएडा, ग्रेनो और ग्रेनो वेस्ट के अभिभावक पिछले तीन महीने से लगातार फीस में राहत मांग रहे हैं। अभिभावकों का तर्क है कि स्कूल ऑनलाइन कक्षाओं का आयोजन कर रहे हैं। उनके संसाधनों का उपयोग नहीं हो रहा है। केवल स्टाफ को वेतन देने की आवश्यकता है। ऐसे में स्कूल फीस घटाई जानी चाहिए।

———————–

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here