जीएसटी वालों ने व्यापारी की गाड़ी रोकी तो संयुक्त व्यापार संघ ने दिखा दी अपनी ताकत

0
158

मेरठ। माल से भरी व्यापारी की गाड़ी को तीन दिन तक अपने कब्जे में रखा तो संयुक्त व्यापार संघ ने कार्यालय का घेराव कर जमकर हंगामा किया। व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने व्यापारियों का शोषण बदं करने की चेतावनी दी।
व्यापारी की गाड़ी तीन दिन तक जीएसटी अधिकारियों द्वारा अपने कब्जे में रखने की खबर जब संयुक्त व्यापार संघ अजय गुट को लगी तो उन्हेांने तमाम व्यापारियों के साथ एल ब्लाक तिराहे पर बने जीएसटी कार्यालय को घेर लिया। संयुक्त व्यापार सघ के पदाधिकारियों ने कार्यालय में जाते ही अधिकारी को आड़े हाथों ले लिया और व्यापारी की गाड़ी तीन दिन तक रोके रखने पर सवाल उठाये।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर ने अधिकारी से फोन पर बात की तो उसने वहां आने में असमर्थता जताई। इस पर व्यापार संघ की टीम ने नारे लगाने शुरु कर दिये। उन्होंने कहा कि अगर व्यापारियों हितों का हनन हुआ तो खून बहेगा सड़कों पर, व्यापारी एकता जिंदाबाद। व्यापारियों को हंगामा सुनते ही अधिकारी वहां पर पहुंच गये।
उपाध्यक्ष कमल ठाकुर ने कहा कि जिस तरह आप व्यापारियो का शोषण कर रहे है। उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जीएसटी अधिकारियों की जबरदस्ती और मनमानी चलने नहीं दी जायेगी। व्यापारी के तेवर देख कुछ गाड़ी को रिलीज कर दिया गया। बाकी गाड़ियेां को संबंधित अधिकारियों के आने पर रिलीज करने का आश्वासन दिया गया।
महामंत्री सरदार दलजीत सिंह ने भी चेतावनी देते हुए कहा कि किसी ​कीमत पर व्यापारियों से अवैध वसूली नहीं करने दी जायेगी। घेराव करने वालों में उपाध्यक्ष सुधीर रस्तौगी, उपाध्यक्ष नीरज त्यागी? वरिष्ठ सह कोषाध्यक्ष,उज्जवल अरोड़ा, मंत्री सुधांशु जी महाराज, मंत्री ललित गुप्ता अमूल, बाबूलाल, सतेन्द्र अगवाल , पवन गर्ग, अंकित गुूप्ता,अशोक रस्तौगी, राजीव गोयल आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here