बुलंदशहर। Bulandshahr News बुलंदशहर सदर विधान सभा सीट (Bulandshahr Sadar Assembly seat) पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री ​व बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया (UP Transport Minister Ashok Katariya) ने कई गांवों का दौरा करके विपक्षी दलों के माथे पर पसीना ला दिया है। प्रभारी मंत्री ने ग्रामीणों के बीच चौपाल का आयोजन किया और पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) के ​कामों (BJP Government Works) को बीच रखा। उन्होंने किसानों से कहा कि केंद्र और प्रदेश भाजपा सरकार ने जितना काम किसानों के लिए किया है, उतना किसी ने नहीं किया। ग्रामीणों ने अपने मंत्री को हाथोंहाथ लिया और ​कई जगह उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

भाजपा ने बुलंदशहर सीट पर पूर्व विधायक स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह ​सिरोही की पत्नी उषा सिरोही को ​उम्मीदवार बनाया है। 2017 में बुलंदशहर सदर विधानसभा सीट पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह सिरोही ने जीत हासिल की थी। मार्च में सदर विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही का बीमारी के कारण निधन हो गया था। भाजपा हाईकमान ने यहां से उनकी ​पत्नी को टिकट देकर बड़ा दाव खेला है। उषा सिरोही के नामांकन के बाद पार्टी यहां पूरी तरह चुनाव प्रचार में जुट गई है। इसकी कमान प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया के हाथों में है। वह लगातार लोगों के बीच जाकर मोदी और योगी सरकार के कामों को गिना रहे हैं ताकि लोग आंकलन कर सकें कि पिछली सरकारों के मुकाबले मौजूदा सरकारों ने किसानों समेत हर वर्ग के लिए कितना काम किया है।

प्रदेश के परिवहन मंत्री व बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने बुलंदशहर सदर उपचुनाव को लेकर अखत्यारपुर, गुठावली खुर्द, लुहालरी समेत कई गांवों में चौपाल लगाई। इसमें काफी संख्या में किसान ​शामिल हुए। ​प्रभारी मंत्री ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ​किसानों के लिए जितने काम प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने किए ​हैं उतने किसी ने नहीं किए। पीएम किसान सम्मान निधि से 14.5 करोड़ से अधिक किसानों को छह हजार रुपये सालाना दिए जा रहे हैं। प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि ​धारा 370 विपक्षी दलों के राजनीतिक मुद्दा हो सकता है, लेकिन भाजपा के लिए देश को अखंड बनाने का संकल्प रहा है, जो प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा किया है। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के प्रमुख क्रांतिकारी व बिजौलिया किसान आंदोलन का नेतृत्व करने वाले विजय सिंह ​पथिक के ​गांव गुठावली खुर्द में चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने हमेशा ही हर वर्ग को साथ लेकर विकास के कार्य करने को प्राथमिकता दी। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि भाजपा सरकारों के कामों को देखते हुए बुलंदशहर उपचुनाव ​में भाजपा उम्मीदवार उषा सिरोही को जिताएं ताकि इस क्षेत्र की तरक्की हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here