Bulandshahr: प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने उपचुनाव को लेकर गांवों में किया तूफानी दौरा, योगी सरकार की बताईं उपलब्धियां

यूपी के परिवहन मंत्री और बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने शुक्रवार को बुलंदशहर सदर विधानसभा सीट के लिए क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया और लोगों के बीच जाकर योगी सरकार की उप​लब्ध्यिों को गिनाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की काफी भीड़ रही।

0
294

बुलंदशहर। बुलंदशहर सदर विधानसभा सीट (Bulandshahr Sadar Assembly seat) पर तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव (By Election) को लेकर भाजपा (BJP) ने गुरुवार को अपनी तैयारियों का श्रीगणेश कर दिया है। उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री और बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया (Ashok Katariya) ने आज बुलंदशहर सदर (Bulandshahr Sadar) के  ग्राम नैथला में चौपाल को संबोधित कर योगी सरकार (Yogi Government) की उपलब्ध्यिों को गिनाया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीणों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और भाजपा के समर्थन में जमकर ताल ठोकी। चौपाल के बाद अन्य कई गांवों में भी दौरा किया।

यह भी पढ़ें: Ram Vilas Paswan का West UP से भी था ​गहरा नाता, उनके निधन के बाद लोगों में मायूसी

विदित है कि 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जिले की सभी सातों विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों ने परचम लहराया था। बुलंदशहर सदर विधानसभा सीट पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह सिरोही ने जीत हासिल की थी। मार्च में सदर विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही की बीमारी के कारण निधन हो गया था, जिससे यह सीट खाली चल रही थी। इसी के चलते चुनाव आयोग ने सदर विधानसभा सहित प्रदेश की अन्य विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव की घोषणा की है। चुनाव आयोग के अनुसार आगामी तीन नवंबर को सदर विधानसभा सीट पर चुनाव होगा। जबकि, दस नवंबर को मतगणना कर परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी। चुनाव में जीत का मंत्र फूकने के लिए बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने जनता के बीच जाकर केन्द्र व प्रदेश सरकार के कामों को गिनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को उन्होंने बुलंदशहर के कई गांवों का तूफानी दौरा किया और योगी सरकार की उप​लब्धियों के बारे में जानकारी दी। उन्होने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता से किए वादों को सुबे की सरकार एक- एक कर पूरा कर रही है। योगी सरकार बनने के बाद से प्रदेश में हर वर्ग के लोगों और समाज के लिए कई ​कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। प्रदेश को अपराधमुक्त करने के लिए अपराधियों को जेल में पहुंचाने का ​काम योगी सरकार ने किया ​है। पिछली सरकारों ने अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया था, इस सरकार ने उन अपराधियों पर लगाम कसी है। उन्होंने कहा कि ​प्रदेश में बिजली कटौती की समस्या ​को खत्म कर दिया गया है। इसके अलावा भी विकास की कई योजनाएं शुरू की गईं हैं, जिनका लाभ प्रदेश की जनता को आने वाले समय में मिलेगा। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर सदर विधान सभा सीट पर भाजपा को जिताने का काम करें, ताकि यह क्षेत्र भी विकास योजनाओं से सीधे जुड़ सके। इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष डीके शर्मा, विकाश चौहान सहित अन्य स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Meerut में पत्नी की हत्या के बाद शव दबा दिया खेत में और गुमशुदगी की दर्ज करा दी रिपोर्ट, ऐसे खुला राज

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here