बिजनौरः किसानों  का जितना फायदा पिछले 50 सालों में नहीं हुआ, उतना केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने महज 6 साल में करके दिखा दिया। केन्द्र सरकार द्रारा लाए गए तीनों कानून किसानों के फायदे के लिए हैं। इन कानूनों के बाद किसानों की जिंदगी खुशहाल होने वाली है। पर कुछ सियासत के ठेकेदार इस बात को पचा नहीं पा रहे। सत्ता की छटपटाहट में सब कुछ भूल गए हैं। पर जनता सब जानती है। ये बात परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने नूर ब्लॅाक में किसानों को संबोधित करते हुए कही।

 lucknow: आज समाप्त हो जाएगा पंचायत अध्यक्षों का कार्यकाल, DM होंगे प्रशासक, आगामी चुनाव की तैयारी में लगी मशीनरी

lucknow: आज समाप्त हो जाएगा पंचायत अध्यक्षों का कार्यकाल, DM होंगे प्रशासक, आगामी चुनाव की तैयारी में लगी मशीनरी

दरअसल, जनपद बिजनौर के विकास खण्ड नूरपुर में बुधवार को किसान कल्याण मिशन के तहत परिवहन मंत्री को विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करना था। इसी के निमित्त परिवहन मंत्री नूरपुर ब्लॅाक पहुंचे। सबसे पहले उन्होने दीप प्रज्जव्लन कर कृषि प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। इसके बाद कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया। साथ ही स्थानीय नेताओं और अधिकारियों के साथ कृषि प्रदर्शनी लुत्फ भी उठाया।

UP board के 9वीं से 12वीं तक के स्कूलों का शेड्यूल जारी, जानें कितने बजे तक संचालित होंगे स्कूल

प्रदर्शनी में आए क्षेत्र के किसानों को संबोधित करते हुए अशोक कटारिया ने विपक्षी दलों पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होने कहा किसान आन्दोलन की आड़ में विपक्ष राजनीति कर रहा है। कुछ तथाकथित किसान नेता आन्दोलन को तूल दे रहे हैं। जबकि उन नेताओं को किसानों के भले से कोई सरोकार नहीं है। आन्दोलन में ज्यादातर किसान पंजाब राज्य से हैं। वास्तव मे असली किसान अपने खेतों में काम कर रहा है। उन्होने कहा कि असली किसान पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। केन्द्र व प्रदेश सरकारों ने किसान हित में काम किया है। इस दौरान चांदपुर विधायक कमलेश सैनी, युवा मोर्चा जिलाअध्यक्ष रवि चौधरी, देशबंधु सहित स्थानीय नेता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here