मवानाः मकर संक्रांति के शुभअवसर पर मवाना नगर में राम यात्रा निकाली गई। राम यात्रा के माध्यम से अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए धन संग्रह का भी शुभारंभ किया गया। पदयात्रा का शुभारंभ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह जिला संघचालक जयप्रकाश गुप्ता व नगर संघचालक अंशुल गौतम द्वारा नारियल फोड़कर किया गया।

हस्तिनापुर: भगवान परशुराम प्रतिमा अनावरण समारोह कल, लाखों की संख्या में लोग होंगे शामिल

घर-घर जाकर मांगेगे धन

यात्रा से पूर्व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह जिला संघचालक जयप्रकाश गुप्ता ने कहा कि आगामी 15 जनवरी मकर सक्रांति से भगवान राम के दिव्य व भव्य मंदिर निर्माण के लिए गांव-गांव घर-घर जाकर धन संग्रह किया जाएगा। जिसके लिए मवाना नगर की तेरह बस्तियों व उप बस्तियों में भी स्वयंसेवकों की टोलियां बनाई गई हैं। यह टोलिया प्रत्येक राम भक्तों के घरो पर जाकर जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करेंगी वर्तमान पीढ़ी के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है कि उनके जीवन काल में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है।
Bijnor: किसानों के सच्चे हितेषी हैं मोदी और योगीः अशोक कटारिया

यात्रा आशीर्वाद मंडप से प्रारंभ होकर सुभाष चौक, खतोलिया चौक, वाल्मीकि बस्ती, पांडव चौक, सुभाष बाजार आदि मार्गो से होती हुई नगरपालिका के छोटे मैदान में संपन्न हुई। यात्रा का अनेक स्थानों पर फूल वर्षा कर स्वागत भी किया गया यात्रा में बजरंग दल के कार्यकर्ता भगवान राम व मंदिर निर्माण के जयघोष के साथ आगे बढ़ रहे थे। यात्रा में प्रमुख रूप से संघ के जिला प्रचारक ललित शंकर, आदित्य रस्तोगी, बजरंग दल के आशु त्यागी,मनीष शर्मा, महेश आर्य,भारतीय जनता पार्टी के अमल खटीक, गोविंद गुप्ता, विनोद खटीक, विवेक रस्तोगी, मनीष गुर्जर, संजय शर्मा,भोला चौधरी,हिंदू जागरण मंच के देवेंद्र शर्मा, रजनीश विश्वकर्मा,भूपेंद्र त्यागी, आदित्य गोयल,अमर रस्तोगी, सत्येंद्र, मंथन, ममता चौधरी, नरेश बाला खटीक, उमा रस्तोगी, दीपक धमीजा,आकाश गुर्जर, विभु रस्तोगी, सुनील पोसवाल,कपिल, योगेश, गौरव राणा, कुश चौधरी, प्रशांत पोसवाल, अमित, अर्जुन, अंकित सहित सैंकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Meerut: नगर आयुक्त ने किया वार्डों का औचक निरीक्षण, सफाई नायकों को चेतावनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here