Jayant Chaudhary को हुआ Corona, अपने कार्यकर्ताओं को भी ​टेस्ट कराने की दी सलाह​

राष्ट्रीय लोकदल के ​उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को ​कोरोना हो गया है। पिछले एक महीने से बेहद व्यस्त कार्यक्रमों के चलते वह कोरोना का शिकार हुए हैं। उन्होंने अपने सम्पर्क में आए कार्यकर्ताओं से भी कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।

0
276

बागपत। Baghpat News, रालोद (RLD) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) को कोरोना हो गया है। कोरोना सैंपल में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद उन्होंने ट्वीट (Tweet) के जरिए इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि परिवार के अन्य सदस्यों की ​कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negative) आयी है। उन्होंने कहा है कि वह ठीक हैं और डॉक्टरों की सलाह पर इलाज और गाइडलाइन (Corona Guideline) को फॉलो कर रहे हैं। उन्होंने अपील की है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए, वे भी अपनी जांच जरुर करा लें।

पिछले एक महीने से जयंत चौधरी बेहद व्यस्त कार्यक्रम में रहे हैं। हाथरस केस में पीड़ित परिवार से मिलने ​वे कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस गए थे। वहां पुलिस और रालोद कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी होने के बाद पुलिस के लाठीचार्ज में वह भी फंस गए थे और ​किसी तरह कार्यकर्ताओं ने खुद पर लाठी खाकर उन्हें बचाया था। उसके बाद उन्होंने मुजफ्फरनगर और मथुरा में रैली करके हाथरस में हुई बर्बरता और लाठीचार्ज पर गुस्सा जताते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा था। यानी पिछले एक महीने से वह काफी लोगों के संपर्क में रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग नहीं हो पाने के कारण कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गए।

बता दें कि मुजफ्फरनगर में लोकतंत्र बचाओ रैली में रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने हाथरस लाठीचार्ज की घटना को जाट समाज के स्वाभिमान से जोड़ने की कोशिश की। यहां उन्होंने भीड़ में मौजूद युवाओं का मिजाज भांपते हुए कहा था कि मैंने दो लठ खाए हैं, लेकिन आपके हित के लिए यदि सौ लाठी भी खानी पड़े तो मैं तैयार हूूं। जो लाठी आपके भाई को मारी गई है, वे लाठी ईवीएम पर मारकर अपना बदला लेना है। इस रैली में काफी संख्या में लोग जुटे थे। राजिनैतिक दृष्टि से रालोद उपाध्यक्ष द्वारा की गई इन रैलियों को नए समीकरण के रूप में देखा गया। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से जयंत चौधरी के आसपास रहने वाले कार्यकर्ताओं में भी बेचैनी है। रालोद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने उनसे भी कोरोना टेस्ट कराने को कहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here