एक नवजात को लेकर था विवाद, युवक ने विवाहिता प्रेमिका को ​दी ये खौफनाक सजा

मेरठ के परीक्षितिगढ़ क्षेत्र में प्रेमी युवक ने तीन साल बड़ी प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस ने जब हत्यारोपी से पूछताछ शुरू की तो हैरत कर देने वाली वजह सामने आयी।

0
2836

मेरठ। सोमवार की दोपहर युवक ने ​अपनी विवाहिता प्रेमिका की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी और खुद ही परीक्षितगढ़ थाने पहुंच गया था। पुलिस को ​उसने घटना की जानकारी दी और उसकी निशानदेही पर जंगल से प्रेमिका का शव भी बरामद करा दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। अब इस कत्ल की सच्चाई सामने आ रही है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि नौ महीने पहले उसकी प्रेमिका ने बेटे को जन्म दिया था। इससे देने से प्रेमिका इनकार कर रही थी। इस पर गुस्साए युवक ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में महिला के पति ने ​आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित का शव बदलने के मामले में हुई ये बड़ी कार्रवाई

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के मवी गांव निवासी सौरभ उर्फ छोटे (25) का पड़ोस में रहने वाली विवाहित संजीदा (28) से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति मेरठ से दिल्ली चलने वाली अनुबंधित बस पर चालक है। दोनों के चार बच्चे हैं। संजीदा ने नौ माह पहले बेटे को जन्म दिया था। सौरभ इस बच्चे को अपना बताते हुए अपने घर में रखने की जिद कर रहा था, लेकिन संजीदा ने बच्चा देने से मना कर दिया। इसके बाद से दोनों में विवाद चल रहा था।
सोमवार को संजीदा का पति काम पर चला गया।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्राओं के ग्रुप पर आ गए अश्लील फोटो और वीडियो, फिर…

पुलिस के अनुसार दोपहर करीब डेढ़ बजे प्रेमी सौरभ प्रेमिका संजीदा के घर पहुंचा और उसे बहला फुसलाकर गांव के पास ईख के खेत में ले गया। खेत में पहुंचते ही सौरभ ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर और गला रेतकर संजीदा की हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। महिला की हत्या के बाद परिजनों और बच्चाें का रो रोकर बुराहाल था। इस संबंध में सीओ बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपी सौरभ का महिला से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला के पति ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here