Meerut में युवक ने अपने साथियों के साथ की महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर घर के अंदर खींचने का प्रयास

वेस्ट यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़े हैं। पुलिस इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है और अपराधियों में भी उसका खौफ नहीं है। शुक्रवार को मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में दूध लेने जा रही महिला के साथ युवक और उसके साथियों ने छेड़छाड़ की और घर में खींचने का प्रयास किया।

0
187

मेरठ। हाथरस केस (Hathras Case) के बाद वेस्ट यूपी (West UP) में महिलाओं के खिलाफ अपराधों (Crime Against Women) में अचानक बढ़ोतरी हो गई है। पुलिस (UP Police) इन अपराधों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस को लेकर उनका खौफ खत्म हो गया है। शुक्रवार को एक और घटना मेरठ शहर (Meerut City) में सामने आयी है। लिसाड़ी गेट (Liasari Gate) क्षेत्र में दूध लेने जा रही महिला से एक युवक ने छेड़छाड़ (Molestation) कर दी। जब महिला ने इसका विरोध (Woman Oppose) किया तो उसे घर में खींचने (Pull In House) का प्रयास किया गया। इससे महिला के कपड़े भी फट गए। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए तो महिला संभल पायी। पीड़िता ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है।​

लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रहने वाली महिला सुबह के समय दूध लेने जा रही थी। इस दौरान मोहल्ले का ही एक युवक घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठा था। उसके साथ चार-पांच अन्य युवक भी बैठे थे। जब वह उसके घर के सामने से निकली तो युवक ने छेड़छाड़ कर दी। उसने विरोध किया तो उसे घर में खींचने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट गए। आसपास के लोग बीच-बचाव के लिए आए तो आरोपी के साथ मौजूद युवकों ने हाथापाई शुरू कर दी।

इस दौरान मोहल्ले में काफी देर तक हंगामा होता रहा। बड़ी संख्या में जब लोग एकत्र हुए तो आरोपी भाग गए। पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दे दी है। पीडिता का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म का है। आए दिन घर के सामने से निकलने वाली महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करता है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि सूचना पर पुलिस आरोपियों गिरफ्तारी के लिए गई थी, लेकिन वह फरार हो गए थे। आरोपियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा और ​कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here