योगी सरकार West UP के इस कुख्यात बदमाश के घर करने जा रही बड़ी कार्रवाई, शहर के सभी थानों की फोर्स तैनात

वेस्ट यूपी के कुख्यात बदन सिंह बद्दो के घर शनिवार को कुर्की होने जा रही है। शहर के सभी थानों की पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। बद्दो पिछले साल मार्च में पुलिस की ​कस्टडी से अब तक फरार है।

0
115

मेरठ। योगी सरकार (Yogi Government) यूपी के कुख्यात बदमाशों (Notorious Badmash) के खिलाफ पिछले दिनों से लगातार कार्रवाई करती आ रही है। अब वेस्ट यूपी (West UP) का नंबर आया है। वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो (Badan Singh Baddo) पिछले साल 28 मार्च को मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Rally) की रैली के दिन पुलिस कस्टडी (Police Custody) से फरार हो गया था, फर्रुखाबाद पुलिस ने गाजियाबाद कोर्ट में उसकी पेशी कराई थी। लौटते समय होटल से वह फरार हुआ था। यूपी सरकार ने ​बिकरु हत्याकांड (Bikru Case) के बाद बद्दो पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। बद्दो आज भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इसलिए योगी सरकार ने इस कुख्यात बदमाश के घर की कुर्की कराने का फैसला लिया।

शनिवार की सुबह से कई थानों की पुलिस मेरठ के बेरीपुरा स्थित कुख्यात बदन सिंह बद्दो के घर पर कुर्की कार्रवाई करने के लिए पहुंच गई है। पुलिस इसके अलावा बद्दो से जुड़े लोगों की कुंडली भी खंगालने में जुटी है। ​कुर्की के दौरान कोई विरोध न हो इसके लिए बेरीपुरा मोहल्ले में काफी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। शहर के सभी थानों की पुलिस टीपीनगर थाने में बुलाई गई है। उसके बाद पुलिस शहर के पंजाबी पुरा में बद्दो के घर की कुर्की के लिए फोर्स रवाना हुई।

मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो फर्रुखाबाद पुलिस की कस्टडी से होटल मुकुट महल से फरार हो गया था। एसएसपी अजय ​साहनी ने बद्दो की तलाश और कार्रवाई के लिए एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई को लगाया है। बद्दो के करीबियों के खिलाफ पुलिस सुबूत तलाश कर रही है, जोकि उसको संरक्षण देते थे। पुलिस ने बताया कि शनिवार को बद्दो के बेरीपुरा टीपी नगर स्थित मकान की कुर्की होगी। कुर्की के लिए पुलिस को कोर्ट से भी आदेश मिल गए हैं। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह का कहना है कि बद्दो पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया जारी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here