मेरठ। मेरठ शहर में शर्मनाक कर देने वाली घटना हुई है। सुहैल गार्डन के श्मशान में महिला का शव बंद बोरे में मिला है। शव अनगिनत टुकड़ों में बिना मुंह और कपड़ों के मिला है। पुलिस ने अंदेशा ​जताया है कि हत्यारोपियों ने महिला की पहचान छिपाने के लिए ये शर्मनाक हरकत की होगी। श्मशान में जब बदबू आने लगी तो बोरे में महिला का इस अवस्था में शव बरामद हुआ। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सभी थानों से गुमशुदगी में चल रही ​महिलाओं की ​रिपोर्टों को खंगाला जा रहा है। साथ ही ​शव का डीएनए टेस्ट करवाए जाने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Baghpat का अपहृत लोहा व्यापारी कुछ ही घंटों में बरामद, बदमाशों ने मांगी थी एक करोड़ की फिरौती

लिसाड़ीगेट थाने के सुहैल गार्डर और परतापुर थाने के बजोट गांव के बीच में श्मशान के अंदर बोरा पड़ा था। बोरे में बंद महिला का शव टुकड़ों में मिलने की जानकारी मिलने के बाद एएसपी कृष्ण विश्नोई मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे को खोला तो उसके हाथ और पैर एवं शरीर के अन्य भागों के कई-कई टुकड़े किए हुए थे। पहचान छिपाने के लिए महिला की गर्दन को आरोपित काट कर अपने साथ ले गए।

एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि घटनास्थल लिसाड़ीगेट का है। ऐसे में लिसाड़ी गेट पुलिस कार्रवाई कर रही है, जिस तरह से शव बोरे के अंदर से मिला है। उससे साफ है कि महिला की किसी से गहरी रंजिश थी। अपना गुस्सा उतारने के लिए महिला के शव के टुकड़े कर दिए गए। महिला के शरीर पर कपड़े भी नहीं मिले है। शव इस तरह कटा हुआ था कि महिला की उम्र तस्दीक करना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में महिला की पहचान करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती से कम नहीं है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि महिला के टुकड़ों में मिले शव की पहचान कराने के लिए टीम लगा दी गई। पहचान होने के बाद हत्यारोपी तक पुलिस पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़ें: Meerut: घर में घुसकर तमंचे के बल पर युवती के साथ Gang Rape, तीन दिन तक घटना दबाए रही पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here