मेरठ। व्यापारियों की समस्याओं को लेकर आवाज उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीद अग्रवाल शारदा ने कहा है कि राज्य में किसी भी व्यापारी का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। भाजपा नेता ने शुक्रवार को वाणिज्य कर कमिश्नर की ओर से जारी 10 सितंबर के आदेश के संबंध में व्यापारियों की शंकाओं का समाधान किया।

 Love Jihad: सलमान ने रवि बनकर युवती से मंदिर में रचाई शादी, हिन्दू संगठनों ने थाने में किया जबरदस्त हंगामा

व्यापारियों की चिंता और विरोध से अवगत कराया

विनीत अग्रवाल शारदा ने वाणिज्य कर कमिश्नर को फोन पर उनको व्यापारियों की चिंता और विरोध से अवगत कराया। इसके साथ ही उन्होंने कमिश्नर से व्यापारियों की समस्याओं का समाधान कर किसी भी प्रकार की छोप सर्वे की कार्रवाई न करने का अनुरोध किया। जिसके बाद उन्होंने जानकारी दी कि बड़े कर चोरी के व शिकायत के मामलों प्रोफाइल की जांच होगी । बिना ऊपर की स्वीकृति कोई सर्च करवाई कतई नहीं होगी। विनीत अग्रवाल शारदा के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने राहत की सांस ली।

FIR नहीं होने की वजह से पिता ने SSP Office पर किया आत्मदाह का प्रयास

छापे व तलाशी जैसे शब्दों पर भयभीत व्यापारी

विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि व्यापारी कड़ी मेहनत से वितरण व्यवस्था संभालते हुए सरकार को राजश्व जुटा कर देता है। कोरोना काल से व्यापार प्रभावित है। फिर भी हर तरह समाज व सरकार का सहयोग करता है। लेकिन वह छापे व तलाशी जैसे शब्दों पर भयभीत होता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here