बुलंदशहर: पिछली सरकारों के कार्यकाल में गांव के जिस व्यक्ति के यहां गैस सिलेंडर होता था, वह व्यक्ति गांव का VIP माना जाता था, लेकिन अब यह कहावत पलट गई है। केन्द्र सरकार की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत हर गरीब के घर में गैस सिलेंडर पहुंच चुका है। इसलिए बीजेपी सरकार ने गांव के सबसे गरीब आदमी को भी VIP श्रेणी में लाने का काम किया है। एक तरफ देश और प्रदेश में अंत्योदय और गरीब कल्याण को आधार मानने वाली सरकारें काम कर रहीं हैं तो वहीं दूसरी और नेतृत्व विहीन स्वार्थ और सत्ता के लालच से भरा विपक्ष जनता को बरगलाने का काम कर रहा है। पर अब जनता इनकी चालाकी समझ चुकी है। ये सभी बात बुलंदशहर के शेरपुर में सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि व परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कही।

 

दरअसल, बुलंदशहर की सदर विधानसभा में 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं। ऐसे में बीजेपी ने ऐड़ी-चौटी का जोर लगाया हुआ है। जिले के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया पिछले 10 दिनों से जनपद में डेरा डाले हुए हैं। वे एक और जहां गांव-गांव घूमकर चौपालों के माध्यम से जनता को बीजेपी के पक्ष में मतदान क्यों करना चाहिए ये समझा रहे हैं। तो बीच-बीच में सभा के माध्यम से भी लोगों को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। सोमवार को शेरपुर में सभा को संबोधित करते हुए उन्होने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि  जिन्होने प्रदेश को जंगलराज में तब्दील कर दिया था, उन्हे सुशासन कैसे पसंद आ सकता है। बीजेपी ने शोषित, वंचित, दलित एवं पिछडों के उत्थान के लिए बहुत सारे काम किए हैं। जो नकारा विपक्ष को हजम नहीं हो रहे हैं, वे प्रदेश को फिर से उसी दलदल में धकेलना चाहते हैं। 

 

 

सबका साथ सबका विश्वास 

राज्य सभा सांसद सुरेन्द्र नागर ने कहा कि भाजपा में हर वर्ग का सम्मान है। यह एक ऐसी पार्टी है जहां दरी बिछाने वाला कार्यकर्ता भी पार्टी के सर्वोच्च पद पर आसीन हो सकता है। सांसद भोला सिंह ने जनता से बीजेपी के पक्ष में जमकर मतदान करने की अपील की। सभा को अन्य क्षेत्रीय नेताओं ने भी संबोधित किया। सभा दर्जनों गांवों से आई जनता ने उषा सिरोही को मतदान करने के लिए संकल्प भी लिया। सभा के चलते भारी जाम लग गया, जिससे लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा।

BJP MP राजेंद्र अग्रवाल कोरोना संक्रमित, AIIMS में भर्ती, सम्पर्क में आए लोग ​होंगे होम आइसोलेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here