Meerut में कोरोना से शिक्षक की मौत, दो दिन के लिए स्कूल बंद, सैनिटाइज ​होगा विद्यालय

पिछले 24 घंटे में मेरठ में 196 नए केस मिले हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पांच हजार से ज्यादा पहुंच चुका है। अब शुक्रवार को शिक्षक की मौत से स्कूलों को 21 सितंबर से खोलने के निर्देश पर पलीता लग गया है।

0
161

मेरठ। जनपद में कोरोना (Corona) के संक्रमण से खौफ बना हुआ है। गुरुवार को अब तक एक दिन में 196 नए मरीज मिले हैं, इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि जनपद में कोरोना की ​कितनी भयावह स्थिति है। शुक्रवार को कोरोना से एक शिक्षक (Teacher) की मौत (Corona Death) हो गई। इससे विद्यालय में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: एमबीबीएस की कॉपी बदलने के प्रकरण में अब डिप्टी रजिस्ट्रार पर बड़ी कार्रवाई

मृतक शि​क्षक की आयोग द्वारा राष्ट्रीय इंटर कॉलेज लावड़ में नियुक्ति हुई थी, लेकिन 2014  में स्थानांतरण लेकर सनातन धर्म इंटर कॉलेज सदर में शि​क्षक का कार्य भार संभाला था। वह पिछले 15 दिनों से सर्दी—जुखाम से बीमार थे। सोमवार को परिजनों ने उनका कोरोना टेस्ट कराया तो वह कोरोना से संक्रमित पाए गए। उन्हें सुभारती मेडिकल में भर्ती कराया गया। वह सरस्वती लोक में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं। वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोरोना से मौत होने के बाद शिक्षक का सूरजकुंड स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। वहीं सीएमओ डॉ. राजकुमार का कहना है कि कोरोना संक्रमित शिक्षक सुभारती में भर्ती थे। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Baghpat में जहरीली शराब पीने से छठवीं मौत और Meerut में तीन, पुलिस-आबकारी विभाग में मचा हड़कंप

स्कूल स्टाफ को परिवार वालों से फोन पर पता चला कि शुक्रवार को उनकी की मौत हो गई है। जानकारी मिलते ही विद्यालय में शोक की लहर दौड़ गई। जिसके चलते सनातन धर्म इंटर कॉलेज सदर विद्यालय के प्रधानाचार्य संदीप कुमार ने आगामी दो दिनों के लिए विद्यालय को बंद करने का आदेश दिया है। दो दिनों तक विद्यालय में सैनिटाइजर कराया जाएगा। विद्यालय 14 सितंबर को यथावत समय से चलेगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here