Meerut की केमिकल फैक्ट्री के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, मचा हड़कंप ​

मेरठ की रोहटा रोड पर केमिकल फैक्ट्री के गोदाम में गुरुवार की देर रात आग लग गई। इसे बुझाने के लिए फायर बिग्रेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया और न ही किसी के हताहत होने की सूचना है।

0
121
DJLSFZWMXF SFZO ´FS I`Yd¸FIY»F R`Y¢MXSXe IZY ¦FFZQF¸F ¸FZÔ »F¦Fe AF¦F ´FS ´FF³Fe IYF dLOÞXIYF½F IYS IYF¶Fì IYS³FZ IYF ´Fi¹FFÀF IYS°FF ¹F¼½FIYÜ

मेरठ। Meerut News, गुरुवार की देर रात कंकरखेड़ा (Kankarkhera) क्षेत्र में रोहटा रोड (Rohta Road) पर केमिकल फैक्ट्री के गोदाम (Chemical Factory Godown) में भीषण आग (Caught Fire) लग गई। आसपास के लोगों ने पुलिस (Meerut Police) को इसकी सूचना दी। जबरदस्त लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) कर्मचारियों को ​खासी मशक्कत करनी पड़ी। इसकी चपेट में किसी व्यक्ति के आने की कोई सूचना नहीं है। आग कैसे लगी, इसका भी स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम ​महिला ने रखा करवा चौथ का व्रत तो उलेमाओं में आया उबाल, दे डाली ये नसीहत

थापर नगर के नरेंद्र चौधरी की रोहटा रोड पर डीपीएल केमिकल के नाम से फैक्ट्री है। फैक्ट्री के पास में ही गोदाम है, जिसमें ड्रम, डब्बे और अन्य सामान रखा हुआ था। गोदाम का ताला बंद था। गुरुवार की देर रात अचानक गोदाम से आग की लपटें दिखाई दीं। राहगीरों ने देखा तो शोर मचा दिया। फैक्ट्री कर्मचारी और नरेंद्र भी मौके पर पहुंच गए। कर्मचारी और अन्यों ने आग पर पानी व रेत डालकर काबू करने का प्रयास किया। आग की तपिश इतनी तेज थी कि उसके पास खड़ा होना भी मुश्किल हो रहा था।

यह भी पढ़ें: धमकी देने से लेकर हत्या करने तक के रेट का विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल तो पुलिस में मची अफरातफरी

सड़क पर खड़े राहगीर अपने मोबाइल से आग के फोटो व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे थे। कंट्रोल रूम की सूचना पर थाना पुलिस व सीएफओ, एफएसओ दमकल की तीन गाड़िय़ों के साथ मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि कैमिकल फैक्ट्री का गोदाम था, जिसमें लगी पर काबू पाया गया है। कोई व्यक्ति आग की चपेट में नहीं है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here