हस्तिनापुर से तय होती है प्रदेश के CM की कुर्सी: अखिलेश यादव

0
55

मवाना। कस्बे के मखदुमपुर रोड पर स्थित नवजीवन किसान डिग्री कॉलेज में आयोजित शहीद धन सिंह कोतवाल मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मूर्ति का अनावरण किया। पूर्व सीएम अखिलेश ने सभा में मौजूद लोगों को संबोधित कर 2021 में सपा की सरकार बनाकर सांस लेने की बात कही।

Meerut: ​नगर निगम महिला सफाईकर्मी के साथ मारपीट, पुलिस कार्रवाई की मांग

सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा मंगलवार को नवजीवन किसान डिग्री कॉलेज में आयोजित मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शहीद धन सिंह कोतवाल की मूर्ति का अनावरण किया गया। लगभग 1:30 बजे अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से नवजीवन किसान इंटर कॉलेज में पहुंचे तथा वहां से बनाए गए रास्ते द्वारा मूर्ति अनावरण स्थल पर पहुंचकर मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान उनके साथ सपा नेता अतुल प्रधान, पूर्व विधायक योगेश वर्मा, पूर्व विधायक प्रभुदयाल वाल्मीकि व स्वामी ओमवेश आदि नेता उनके साथ मंच पर पहुंचे।

New delhi: दत्तात्रेय होसबले बने सरकार्यवाह, RSS में नंबर 2 होता है सरकार्यवाह का पद

इस दौरान अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में सालों से लगातार हिंदू मुस्लिम की राजनीति के साथ साथ लूट गुंडागर्दी बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है इसे रोकने के लिए हमें एकजुट होना होगा तथा सपा को फिर से सरकार में लाकर देश को बचाना होगा। उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर से मुख्यमंत्री की सीट से होती है, हम सभी को एकजुट होकर हस्तिनापुर से सपा के प्रत्याशी को जीता कर मुख्यमंत्री तय करना होगा।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here